Home /News /chhattisgarh /

पिता ने 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पत्नी के आने से पहले कर ली खुदकुशी

पिता ने 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पत्नी के आने से पहले कर ली खुदकुशी

Chhattisgarh Crime News: गरियाबंद में पिता ने की बेटे की हत्या.

Chhattisgarh Crime News: गरियाबंद में पिता ने की बेटे की हत्या.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पिता ने अपने बेटे की हत्या (Murder) कर दी. फिर खुद फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी भी कर ली. घटना के पीछे की वजह साफ नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariyabandh) जिले में एक पिता ने अपने 4 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार कर मासूम की हत्या की दी. आरोपी पूरे परिवार को खत्म करना चाहता था. पिता से बचकर सभी ने किसी तरह अपनी जान बचाई और एक रिश्तेदार के घर पहुंचे. कुछ देर बाद जब पत्नी वापस घर पहुंची तो घर में बच्चे की लाश मिली. इसके बाद सभी आरोपी पिता को खोजने लगे. पता चला कि उसने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. पूरा मामला अमलीपदर थाना क्षेत्र का है.

    मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं था. उसका इलाज भी चल रहा था. गुरुवार को उसने कुल्हड़ी और तेजधार हथियार लिया और पूरे परिवार को मारने के लिए दौड़ाया. पति की हरकत को देख पत्नी आपने बच्चों को लेकर भागी और एक रिश्तेदार के घर पहुंची. कुछ देर बाद आरोपी भी रिश्तेदार के घर पहुंचा. वहां उसने एक बच्चे को उठा लिया और भागने लगा

    बच्चे को उतारा मौत के घाट
    आरोपी पिता बच्चे को उठाकर भागने लगा. तभी पत्नी ने उसे देखा और रोकने की कोशिश की. लेकिन आरोपी बच्चे को लेकर वापस घर आ गया. उसने घर का दरवाजा अंदर से बंद किया और बच्चे की हत्या कर दी.  कुछ देर बात रिश्तेदार को पूरे मामले की जानकारी मिली. वो फौरन आरोपी के घर पहुंचा. दरवाजा खटखटाया को आरोपी घर से बाहर निकला और सभी को मारने के लिए दौड़ाया. सभी जान बचाकर भागने लगे. इसी बीच आरोपी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

    ये भी पढ़ें: रिश्तेदार को बचाने तस्कर ने सीमा जाखड़ से की थी 10 लाख की डील, दलाल के जरिए हुआ था सौदा
    पुलिस कर रही मामले की जांच

    फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि बच्चे की हत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. जांच के बाद पूरे मामला का खुलासा होगा.

    Tags: Brutal Murder, Chhattisgarh news, Crime News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर