लाइव टीवी

नकली पुलिस बनकर अवैध वसूली करने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: July 16, 2018, 11:03 AM IST
नकली पुलिस बनकर अवैध वसूली करने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार
सांकेतिक तस्‍वीर

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के दार्शनिक स्थल जतमई में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के दार्शनिक स्थल जतमई में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों युवक नकली पुलिस बनकर लोगों से अवैध वसूली करते थे. गिरफ्तार दोनों युवकों का नाम अल्ताफ और पप्पु बताया जा रहा है. दोनों कुंडेल के रहने वाले हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बीते शनिवार को रवेली गांव के पास एक बाइक सवार से पुलिस का रौब दिखाकर अवैध वसूली की थी. मामले की शिकायत छुरा थाना में दर्ज कराई गई थी. छुरा पुलिस ने शिकायतकर्ता की निशानदेही पर आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों से लूट के दूसरे मामलों में भी पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक दोनों फर्जी पुलिस ने मिलकर प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल जतमई धाम की सड़क पर वाहन चेकिंग के नाम पर पहले लोगों को रोका और फिर जिस वाहन चालक के पास गाड़ी के पूरे कागजात नहीं थे, उन्हें उनकी गाड़ी चोरी की बताते हुए गाड़ी को थाने ले जाने की बात कही. जब वाहन सवार गाड़ी के साथ खुद भी थाने जाने की बात करने लगे तो उन्हें बुरी तरह धमकियां देते हुए उनसे पैसे भी लूट लिए और बुरी तरह डांट कर भगा दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2018, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...