Home /News /chhattisgarh /

क्लास से हेलिकॉप्टर देखने बाहर निकली छात्रा, हेडमास्टर ने कर दी पिटाई, अस्पताल पहुंची मासूम

क्लास से हेलिकॉप्टर देखने बाहर निकली छात्रा, हेडमास्टर ने कर दी पिटाई, अस्पताल पहुंची मासूम

Gariaband Taja Khabar: गरियाबंद में एक हेडमास्टर पर छात्रा की पिटाई करने का आरोप लगा है.

Gariaband Taja Khabar: गरियाबंद में एक हेडमास्टर पर छात्रा की पिटाई करने का आरोप लगा है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Crime News) के गरियाबंद (Gariaband Student Beating) जिले में एक हेडमास्टर पर छात्रा की पिटाई का आरोप लगा है. बताया जाता है कि छात्रा क्लास से बाहर हेलिकॉप्टर देखने निकल गई. इस बात से नाराज शिक्षक ने उसकी पिटाई कर दी. परिजनों का आरोप है कि पिटाई की वजह से छात्रा के हाथ में गंभीर चोट आई है.

अधिक पढ़ें ...

    गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariaband) जिले में एक शिक्षक पर मासूम छात्रा की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि स्कूल के हेडमास्टर टीपी शर्मा ने अपनी स्टील की बैसाखी से 5वीं क्लास की छात्रा की पिटाई कर दी. छात्रा का कसूर बस सिर्फ इतना था कि वह पढ़ाई छोड़कर हेलिकॉप्टर देखने क्लास से बाहर निकल गई. हेडमास्टर (Teacher Beat Student) को छात्रा की यह रकत नागवार गुजरी और उसने मासूम की पिटाई कर दी. परिजनों का कहना है कि पिटाई कि वजह से छात्रा के हाथ में गंभीर चोट आई है.

    मामला छूरा विकासखंड के कनसिंघी प्राइमरी स्कूल का है. परिजन छात्रा को लेकर छूरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. परिजनों ने शिक्षक पर नशे में धुत होने का गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं उच्चाधिकारी शिकायत का इंतजार कर रहे हैं.

    मामले की जांच के लिए बनी टीम

    इस पूरे मामले में छूरा बीईओ केएल मतवाले का कहना है कि अभी तक छात्रा के परिजन या ग्रामीणों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. मीडिया के जरिए इस मामले की जानकारी मिली है. उच्च अधिकारियों की ओर से मामले की जांच के निर्देश मिले हैं. संकुल प्राचार्य को जांच की जिम्मेदारी दी गई थी. वहां से रिपोर्ट अधूरी मिली है. फिर जांच के लिए एक टीम बना दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    ये भी पढ़ें: चित्तौड़गढ़ स्टेशन पर अब मिलेंगी नई सुविधाएं, आकर्षक पेंटिंग में दिखेगी संस्कृति की झलक

    कोरबा के शिक्षका का वीडियो वायरल

    इधर, कोरबा में एक शिक्षक खुद शराब पीने का दावा कर रहा है और स्कूल में शराब के नशे में पाया गया है, जिसे शायद अपने आला अधिकारियों का जरा भी खौफ नहीं है. पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक के ग्राम बरतराई के प्राइमरी स्कूल में पदस्थ शराबी शिक्षक शशिकांत कंवर खुद शराब पीने की बात कह रहा है. शिक्षक का वीडियो जमकर वायरल भी हुआ. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जांच कर जिला शिक्षा अधिकारी ने शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया है.

    Tags: Chhattisgarh news, Teacher Punished

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर