लाइव टीवी
Elec-widget

गरियाबंद में माफियाओं का माइनिंग टीम पर हमला, डंपर के नीचे कुचलने की कोशिश

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: November 12, 2019, 3:22 PM IST
गरियाबंद में माफियाओं का माइनिंग टीम पर हमला, डंपर के नीचे कुचलने की कोशिश
माइनिंग टीम को डंपर के नीचे कुचलने की कोशिश की गयी है. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariaband) में खनिज माफियाओं (Mineral Mafia) द्वारा माइनिंग टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariaband) में खनिज माफियाओं (Mineral Mafia) द्वारा माइनिंग टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है. माइनिंग टीम (Mining Team) को डंपर के नीचे कुचलने की कोशिश की गयी है. हालांकि राहत की बात ये रही कि राजिम पुलिस (Rajim Police) मौके पर पहुंच गयी और टीम की जान बच गयी. पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गये. वारदात के समय खनिज विभाग के जिला अधिकारी सहित कुल चार लोग अपने निजी चारपहिया वाहन में मौजूद थे.

गरियाबंद पुलिस (Gariaband Police) से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 11 नवंबर की रात की है. खनिज विभाग के अधिकारियों के मुताबिक ग्रामीणों की शिकायत पर वे कुटेना में अवैध रेत खनन पर कार्रवाई करने पहुंचे थे. जब वे पहुंचे तब वहां रेत खनन तो शुरू नहीं हुआ था, लेकिन कुछ डंपर वहां मौजूद थे, जो रेत लेने के लिए आए हुए थे. विभागीय अधिकारियों ने डंपर के चालको को वहां से जाने के लिए बोला तो ज्यादातर डंपर चालक चले गए, लेकिन कुछ दूर जाकर दो डंपर चालक रुक गये.

..तो की कुचलने की कोशिश
राजिम थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि अपने निजी वाहन से पीछे—पीछे आ रहे अधिकारियों ने एक बार फिर से डंपर चालको को जाने के लिए बोला तो वे टीम पर ही हमला बोल दिया. चालकों ने विभाग की गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश की. तभी टीम ने राजिम पुलिस को कॉल कर बुलाया. कुछ ही देर में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गयी, जिसे देखकर एक चालक अपना डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसे आज सुबह राजिम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. माइनिंग विभाग द्वारा मामले की शिकायत राजिम थाने में दर्ज कराई गयी है. मामले में दूसरे आरोपियों की खोजबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में वाट्सएप से जासूसी मामले की होगी जांच, CM भूपेश बघेल ने दिए निर्देश 

जंगल में प्यार के निजी पल गुजार रहे थे कपल, लफंगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...