लाइव टीवी
Elec-widget

नाबालिग को भगाकर बैंगलोर ले जाने की फिराक में था युवक, बालोद में हुआ गिरफ्तार

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: November 15, 2019, 7:40 AM IST
नाबालिग को भगाकर बैंगलोर ले जाने की फिराक में था युवक, बालोद में हुआ गिरफ्तार
15 दिन के रिमांड पर भेजा गया आरोपी

नाबालिग लड़की (Minor Girl) को भगाकर ले जाने वाले युवक को देवभोग पुलिस (Deobhog Police) ने बालोद (Balod) जिले के दल्लीराजहरा (Dalli Rajhara) शहर से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariyaband) जिले में नाबालिग लड़की (Minor Girl) को भगाकर ले जाने वाले युवक को देवभोग पुलिस (Deobhog Police) ने बालोद (Balod) जिले के दल्लीराजहरा (Dalli Rajhara) शहर से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक देवभोग में तेलनदी के किनारे बसे ग्राम कुम्हडईखुर्द का रहने वाला आरोपी निरंजन सोनी लड़की को लेकर बैंगलोर (Bangalore) जाने की तैयारी कर रहा था. हालांकि उससे पहले ही पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके कब्जे से लड़की को भी पुलिस ने छुड़ा लिया.

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी युवक लड़की को लेकर बैंगलोर लेकर जाने के फिराक में है. मुखबिर से मिली इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक के मंसूबों (Planning) पर पानी फेर दिया और उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई.

15 दिन के रिमांड पर भेजा गया आरोपी

फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग लड़की को आरोपी के कब्जे से छुड़ाकर परिजनों के हवाले कर दिया है. वहीं अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को 15 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.

मामले में देवभोग थाना प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने बताया कि लड़की के पिता ने बेटी के लापता (Missing) होने की शिकायत दर्ज कराई थी. प्रार्थी के मुताबिक उसकी बेटी रात में गांव में आयोजित एक कार्यक्रम देखने गई थी, लेकिन सुबह तक वह घर नहीं लौटी. इसके बाद मामले में लड़की के पिता की शिकायत पर छानबीन शुरू की गई. संदेह के आधार पर आरोपी युवक के मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर उसे बालोद जिले से गिरफ्तार किया गया. फिलहाल, मामले में पकड़े गए आरोपी युवक से पूछताछ जारी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- बिलासपुर में रेलवे अंडर ब्रिज निर्माण निर्माण में लगा क्रेन टूटा, 12 घायल

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के CM बोले-BJP झूठ बोलने वाली पार्टी, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...