लाइव टीवी

गरियाबंद में जमीन विवाद में मौसी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Gariaband News in Hindi

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: January 19, 2020, 4:59 PM IST
गरियाबंद में जमीन विवाद में मौसी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariaband) में पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) के एक मामले में बड़ी सफलता मिलने का दावा किया है.

  • Share this:
गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariaband) में पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) के एक मामले में बड़ी सफलता मिलने का दावा किया है. पुलिस (Police) का दावा है कि महिला की हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. इसमें से एक को गरियाबंद और दूसरे को ओडिशा (Odisha) के रेंगाढोढकी से गिरफ्तार किया गया है. जिले की अमलीपदर पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दोंनो आरोपी गरियाबंद जिले के घुमरापदर गांव के रहने वाले हैं.

गरियाबंद पुलिस (Gariaband) के मुताबिक आरोपी घासीराम और बलीराम ने मिलकर महीने भर पहले गांव के ही एक दम्पति पर जानलेवा हमला किया था. इस हमले के बाद महिला की मौत हो गई थी. जबकि उसका पति सेवकराम हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया था. मृतक महिला बासमति बाई रिस्ते में आरोपी घासीराम की चाची और सेवकराम की मौसी लगती थी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गये थे.

मुखबिर की सूचना में पर गिरफ्तारी
गरियाबंद के एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि पुलिस लगातार आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुयी थी और जैसे ही अमलीपदर पुलिस को मुखबिर से इनकी सूचना मिली पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. जिसमें आरोपियों ने बासमति बाई को सिर में टांगिया मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं सेवकराम को घायल कर दिया था. आरोपियों ने लालच में आकर अपने करीबी परिजनों को ही मौत के घाट उतार दिया था.

ये भी पढ़ें:
रेलवे में नौकरी के नाम पर बेरोजगारों से बिलासपुर में लाखों रुपये की ठगी, जांच शुरू 

उद्योगपति अपहरणकांड: खतरे के डर से किडनैपर्स ने प्रवीण सोमानी को दूसरे गैंग को बेचा! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 4:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर