गरियाबंद में देखने को मिला कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन

गरियाबंद में आज कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला.जिले की दोनों विधानसभा से टिकट के दावेदार अपने समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर स्क्रीनिंग कमेटी के सामने पेश हुए.दिल्ली से पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय सचिव डॉ. अरुण उरांव ने पार्टी से टिकट के दावेदारों और पार्टी के कार्यकर्ताओं से अकेले में बात की.

News18 Chhattisgarh
Updated: September 13, 2018, 11:06 AM IST
गरियाबंद में देखने को मिला कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन
सांकेतिक फोटो.
News18 Chhattisgarh
Updated: September 13, 2018, 11:06 AM IST
गरियाबंद में आज कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला.जिले की दोनों विधानसभा से टिकट के दावेदार अपने समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर स्क्रीनिंग कमेटी के सामने पेश हुए.दिल्ली से पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय सचिव डॉ. अरुण उरांव ने पार्टी से टिकट के दावेदारों और पार्टी के कार्यकर्ताओं से अकेले में बात की.टिकट के सभी दावेदारों को एक साथ खड़ा कर मिलकर काम करने की शपथ दिलाई और फिर सभी से टिकट मिलने पर जीत की तैयारी को लेकर चर्चा की.हालांकि जिले की दोनों विधानसभा में पार्टी से टिकट के कई दावेदार हैं और टिकट पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं.

बुधवार को भी गरियाबंद में सभी दावेदार अपने समर्थकों के दलबल के साथ ही स्क्रीन कमेटी के सामने पेश हुए.इस दौरान गुटबाजी भी साफ देखने को मिली मगर मीडिया के सामने आए तो सभी ने मिलकर चुनाव लड़ने का दावा किया.जहां बीजेपी हर हाल में अपने तमाम राज्यों की सत्ता बचाए रखने के लिए जोर लगा रही है तो वहीं कांग्रेस उसकी सत्ता पलट को इस बार बड़ी गंभीरता से एक-एक कदम बहुत संभाल संभाल कर बढ़ा रही हैं.दोनों पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता अच्छी तरह समझते हैं कि अगर कहीं छोटी सी चूक हुई या कमी हुई तो इसका खमियाजा अगले पांच साल तक भुगतना पड़ेगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर