गरियाबंद में शिक्षक पर शिक्षिका से रेप का आरोप, गिरफ्तार

गरियाबंद में शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: July 31, 2019, 10:50 AM IST
गरियाबंद में शिक्षक पर शिक्षिका से रेप का आरोप, गिरफ्तार
गरियाबंद में एक शिक्षक पर शिक्षिका से रेप करने का आरोप लगा है. शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
Krishna Kumar Saini
Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: July 31, 2019, 10:50 AM IST
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक शिक्षक पर शिक्षिका से रेप करने का आरोप लगा है. शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ के बाद उसे न्यायालय के रास्ते जेल दाखिल कर दिया गया है. गरियाबंद की देवभोग पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है. आरोपी राजनांदगांव जिले का रहने वाला बताया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देवभोग के बालक हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ मोनिस चंदेल पर एक शिक्षिका से रेप का आरोप लगा है. शिकायतकर्ता शिक्षिका ने गरियाबंद के रजिम थाना क्षेत्र में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामला देवभोग थाना क्षेत्र का होने की वजह से वहां की पुलिस को मामला ट्रांसफर किया गया. इसके बाद पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

जांच के बाद कार्रवाई
देवभोग पुलिस थाना के प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने बताया कि देवभोग के एक शासकीय स्कूल में पदस्थ मोनिस चंदेल के खिलाफ राजिम थाने में शिकायत की गई थी. शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ जबरिया संबंध बनाए. पीड़िता की शिकायत पर मोनिस चंदेल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की गई है. उसे जेल भेज दिया गया है. आरोपी राजनांदगांव जिले के छुइया ब्लॉक का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: 

PHOTOS: सुकमा में बाढ़ का कहर, ऐसे लोगों को रेस्क्यू कर रहे जवान 
बारिश में छत्तीसगढ़ का चित्रकोट बन गया ''नियाग्रा'', सालों बाद दिखता है ऐसा खूबसूरत नजारा 
First published: July 31, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...