लाइव टीवी

गरियाबंद में आवारा कुत्तों का आतंक जारी, एक दिन में 3 बच्चों को काटा

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: October 4, 2019, 12:42 PM IST
गरियाबंद में आवारा कुत्तों का आतंक जारी, एक दिन में 3 बच्चों को काटा
पंचकूला में बच्चे को कुत्ते ने नोच लिया

गरियाबंद में गुरुवार को आवारा कुत्तों ने तीन बच्चों को काट लिया.

  • Share this:
गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariyaband) जिले में एक बार फिर से आवारा कुत्तों (Stray dogs) का आतंक बढ़ गया है. इसी क्रम में गुरुवार को आवारा कुत्तों ने तीन बच्चों को काट लिया. दिन-ब-दिन आवारा कुत्तों के बढ़ते आतंक को लेकर न तो नगर पालिका (Municipal) गंभीर है और ना ही स्वास्थ्य विभाग (Health Department) एंटी रैबीज (Anti rabies) के प्रयाप्त स्टॉक रखने में कोई दिलचस्पी दिखा रही है.

बाजार से खरीदकर मंगाना पड़ा एंटी रैबीज का इंजेक्शन

दरअसल, गुरुवार को एक के बाद एक तीन बच्चे एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगवाने के लिए अस्पताल पहुंचे, जहां दो बच्चों के बाद तीसरे बच्चे के लिए इंजेक्शन ही खत्म हो गया. हालांकि विभाग ने मार्केट से खरीदकर बच्चे को इंजेक्शन लगाया. इनमें से एक बच्चा भिलाई का रहने वाला है, जो अपने माता-पिता के साथ गरियाबंद आया हुआ था.

दहशत में इस शहर के लोग

घायल बच्चे के पालक का कहना है कि वो अपने परिवार के साथ गरियाबंद में कमाने आए थे, लेकिन यहां कुत्तों का आतंक इतना ज्यादा है कि कोई भी सुरक्षित नहीं है. अब स्थिति ये हो गई है कि लोगों को घर से बाहर निकलने में कई दफा सोचना पड़ता है.

लोगों का कहना है कि शहर में घूम रहे इन आवारा कुत्तों ने 6 महीने पहले महज दो दिन में करीब 30 से भी ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना लिया था.

ये भी पढ़ें:- हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद अमित जोगी ने खुद की तुलना घायल शेर से की...!
Loading...

ये भी पढ़ें:- आवारा कुत्तों के आतंक से दहशत में शहरवासी, जिला अस्पताल में बढ़ी मरीजों की संख्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...