• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • किसानों की ट्रॉलियां चोरी कर दूसरे ग्राहकों को बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश

किसानों की ट्रॉलियां चोरी कर दूसरे ग्राहकों को बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश

किसानों के घरों के बाहर खड़ी ट्रॉलियों को अपना निशाना बना रहा था. संबंधित मामले में राजिम और छुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गिरोह के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पुलिस ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. यह गिरोह पिछले कुछ महीनों से जिले में सक्रिय घूम रहा है. किसानों के घरों के बाहर खड़ी ट्रॉलियों को अपना निशाना बना रहा था. संबंधित मामले में राजिम और छुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गिरोह के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गरियाबंद में करते थे वर्कशॉप का संचालन

पकड़े गए तीनों आरोपियों में से दो आरोपी ट्रॉली चुराने का काम करते थे. दोनों आरोपी महासमुंद जिले के रहने वाले हैं. फिलहाल, दोनों गरियाबंद में एक वर्कशॉप का संचालन कर रहे थे. वहीं तीसरा आरोपी बेमेतरा जिले के साजा का रहने वाला है, जो चोरी के माल को दूसरी जगह खपाने का काम करता था.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी

बहरहाल, मामले की जानकारी देते हुए एसपी एमआर अहिरे ने बताया कि मिशन सिक्योर सिटी के तहत लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से दो ट्रॉलियां जब्त की गईं हैं, जिसमें से एक को आरोपियों ने 25 जून को किरवई से चुराया था और दूसरी ट्रॉली 18 जुलाई को छुरा से चुराई थी.

दूसरे रंग में पेंट कर ग्राहकों को बेचते थे


दूसरे रंग में पेंट कर ग्राहकों को बेचते थे

आरोपी अपने पिकअप वाहन से ट्रॉलियां खींचकर पहले अपनी वर्कशॉप लाते थे और फिर उन्हें दूसरे रंग से पेंट कर दूसरे जिले के ग्राहकों को बेच देते थे. फिलहाल, पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी नक्सली 

ये भी पढ़ें:- जब न्यूज ग्रुप में पूर्व MLA ने की पोर्न वीडियो की डिमांड..!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज