• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • नाटक के दौरान कलाकार के साथ हुआ ये भयानक हादसा, बड़ी मशक्कत से बची जान

नाटक के दौरान कलाकार के साथ हुआ ये भयानक हादसा, बड़ी मशक्कत से बची जान

गरियाबंद के एक गांव में नाटक के मंचन के दौरान एक कलाकार के साथ हादसा हो गया.  (Demo Pic)

गरियाबंद के एक गांव में नाटक के मंचन के दौरान एक कलाकार के साथ हादसा हो गया. (Demo Pic)

आस-पास मौजूद लोगों ने बड़ी जद्दोजहद के बाद उस कलाकार की जान बचाई. तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल घायल कलाकार का इलाज किया जा रहा है.

  • Share this:
गरियाबंद. कलाकारों के साथ स्टेज पर होने वाले हादसों के बारे में अक्सर आपने सुना होगा. लेकिन कभी-कभी ये हादसे इतने भयानक हो जाते है कि आर्टिस्ट (Artist) के जान पर बन आती है. ऐसा ही एक वाक्या छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariyabandh) जिले में हुआ. जानकारी के मुताबिक, रंगमंच के कलाकार गांव में अपनी प्रस्तुति दे रहे थे. इस नाटक में एक कलाकार भूत बना हुआ था. लोगों को डराने उसने मुंह में पेट्रोल भरकर उसमे आग लगाने का स्टंट करना चाह रहा था. लेकिन आग उसके मुंह में लग गई. आस-पास मौजूद लोगों ने बड़ी जद्दोजहद के बाद उस कलाकार की जान बचाई. तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल घायल कलाकार का इलाज किया जा रहा है.

नाटक के दौरान हुआ बड़ा हादसा

ये पूरी घटना गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर विकासखंड के फुलझर गांव की बताई जा रही है. मंगलवार रात कलाकारों की एक मंडली नाटक करने गांव आया था. बताया जा रहा है कि मंडली में से एक कलाकार भूतनी बनकर लोगों को हसाने की कोशिश कर रहा था. एक कलाकार बैग बना था तो तंत्र-मंत्र से इस भूतनी को अपने बस में करने की कोशिश कर रहा था. अचानक भूतनी बने कलाकार में मुंह में पेट्रोल भर लिया और आग लगाकर स्टंट करने की कोशिश की.

लोगों ने बचाई जान

नाटक मंडली में भूतनी बने कलाकार ने मुंह में पेट्रोल भरकर आगे लगाने की कोशिश की. लेकिन आग उसके मुंह में लग गई. आग लगते ही मंच में हंगामा मच गया. आग की लपटें उठने लगी. फौरन आस-पास के लोगों ने आग को बुझाया. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सकता.



हो सकता था बड़ा हादसा

बताया जा रहा है कि कलाकार ने नाटक के दौरान साड़ी और नकली बाल लगाया था. अगर आग इनमें लगती तो बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि कलाकार का शरीर कई जगहों से झुसल गया है. घायल कलाकार को फिलहाल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. फिलहाल डॉक्टरों की उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है.
ये भी पढ़ें: 

BJP के राज में खत्म हो या खत्म करो का राष्ट्रवाद चलता है: सीएम भूपेश बघेल 

मेन रोड पर स्टंट करता दिखा रायपुर पुलिस का जवान, वीडियो वायरल! 

घर में महिला और दो बच्चों की मिली जली हुई लाश, हत्या की आशंका   

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज