लाइव टीवी

इस अनोखी कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच आज, इनाम में मिलेगा बकरा, मुर्गा और भी बहुत कुछ

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2019, 1:47 PM IST
इस अनोखी कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच आज, इनाम में मिलेगा बकरा, मुर्गा और भी बहुत कुछ
छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों से आई दर्जनों टीम इस प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखा रही है. (Demo pic)

आयोजकों ने प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों के लिए कुछ अलग तरह के इनाम देने की घोषणा कर रखी है.

  • Share this:
गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariyabandh) जिले में एक बेहद ही अनोखी कबड्डी प्रतियोगिता (Kabaddi Competition) चल रही है. ये खास इसलिए है क्योंकि इस प्रतियोगिता को जीतने वाले को इनाम में बकरा, मुर्गा और भी बहुत कुछ मिलने वाला है. अगर आपको फ्री में बकरा, मुर्गा, मछली और अण्डे चाहते है तो आप आज ही गरियाबंद जिले के दीवानमुडा चले आइए. यहां बस आपको एक कबड्डी प्रतियोगिता जीतनी है. अगर आप जीत गए तो ये सब आपको फ्री में मिल जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां आयोजकों ने प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों के लिए कुछ इसी तरह का इनाम देने की घोषणा कर रखी है.

आज है फाइल मैच

जानकारी के मुताबिक, दो दिवसीय ये प्रतियोगिता 15 सितबंर से शुरू हो गई है. और आज शाम इसका फाइनल मैच (Final Match) होना है. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से आई दर्जनों टीम यहां अपना दमखम दिखा रही है. पहली बार इस तरह के इनामों की घोषणा करने के बाद चर्चा में आई इस आयोजन समिति के सदस्य केशव चंद्राकर के मुताबिक नगद इनाम की बजाय ऐसे इनामों की घोषणा करने से इस प्रतियोगिता में ज्यादा टीमे भाग लेने पहुंच रही है. जीतो और इनाम में बकरा, मुर्गा, मछली, अण्डे पाओ वाली थीम की ये प्रतियोगिता गरियाबंद में इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है.

सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हुई ये प्रतियोगिता 

आयोजन समिति के सदस्य विनोद सोनी के मुताबिक, ऐसा नहीं है कि आयोजन समिति को ऐसे इनाम रखने के कारण विरोध का सामना न करना पड़ा हो. बल्कि, जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर इस प्रतियोगिता की जानकारी वायरल हुई तो सबसे पहले क्षेत्रीय विधायक अमितेष शुक्ल ने मुख्य अतिथि से अपना नाम वापिस ले लिया. यही नहीं विधायक ने आयोजन समिति पर उनकी छवि खराब करने का आरोप भी लगाया दिया था.

ये भी पढ़ें: 

जैश-ए-मोहम्मद ने दी दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी! 
Loading...

घर से ड्राइविंग के लिए निकले युवक की पेड़ पर लटकी मिली लाश 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...