लाइव टीवी

मंच पर छलक गए छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल के आंसू...देखें Video

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: December 27, 2019, 1:26 PM IST

गरियाबंद जिले में लोकगायक मिथलेश साहू (Mithlesh Sahu) के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गुरुवार को पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) इतने भावुक हो गए कि उनके आंसू छलक पड़े.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) का गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में सीएम भूपेश बघेल मंच से रोते हुए देखे जा रहे हैं. वे बीते 26 दिसंबर को गरियाबंद जिले के ग्राम बारुका में प्रदेश के सुप्रसिद्ध लोकगायक मिथलेश साहू के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. उन्होंने साहू के परिजन से मुलाकात कर अपनी गहरी शोक-संवेदना प्रकट की. इसके बाद जब वे मंच पर शोक सभा को संबोधित करने पहुंचे तो इतने भावुक हो गए कि उनके आंसू छलक उठे.

5 मिनट तक मंच पर बोलने की बहुत कोशिश की मगर...
मुख्यमंत्री जब मंच पर शोक सभा को संबोधित करने पहुंचे तो वे इतने भावुक हो गए कि मंच पर ही रो पड़े. वे उस दौरान तकरीबन 5 मिनट तक मंच पर खड़े रहे और बोलने की बहुत कोशिश की मगर वे शोक सभा को संबोधित नहीं कर पाए. इस दौरान लगातार उनकी आंखों से आंसू बहते रहे.

चरणदास महंत ने संभाला

अंत में विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत उनके करीब पहुंचे और उन्हें संभाला. बाद में  उनके नाम से शोक सभा को संबोधित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें कि सीएम भूपेश बघेल विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे और विधायक धनेन्द्र साहू के साथ लोक कलाकार मिथलेश साहू के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बारुका गांव पहुंचे थे.

कार्यक्रम के बाद भी नहीं बोल सके
यही नहीं कार्यक्रम के बाद वे मीडिया के सामने भी कुछ नहीं बोल पाए. परिजनों ने बताया कि मिथलेश साहू के भूपेश बघेल के साथ बहुत पुराने रिश्ते रहे हैं. संयुक्त मध्य प्रदेश में जब वे पाटन से विधायक हुआ करते थे तब से उनके मिथलेश के साथ करीबी रिश्ते थे. यही नहीं भूपेश उनके कार्यक्रम देखने और सुनने के लिए दूर-दूर तक जाते थे. मिथलेश का भी सीएम भूपेश के घर आना-जाना था और दोनों में हमेशा गहरी दोस्ती रही.ये भी पढ़ें - ठिठुरी दिल्लीः मौसम की सबसे सर्द रात, पारा 4.2 डिग्री पर, Pollution ने भी फुलाई सांसें

अमृता vs शिवसेना: एक्सिस बैंक से खातों को स्थानांतरित करेगा ठाणे नगर निगम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर