लाइव टीवी

विवाहित पुरुष से शादी की जिद कर रही थी युवती, रास्ते से हटाने कर दिया कत्ल

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: October 15, 2019, 12:02 PM IST
विवाहित पुरुष से शादी की जिद कर रही थी युवती, रास्ते से हटाने कर दिया कत्ल
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के जंगल में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है. प्रतीकात्म चित्र.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariaband) के जंगल में करीब महीने भर पहले एक युवती का शव पुलिस (Police) ने बरामद किया था.

  • Share this:
गरियाबंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गरियाबंद (Gariaband) जिले के जंगल में हुए अंधे कत्ल (Murder) की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस (Police) ने किया है. पुलिस का दावा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग (love affairs) से जुड़ा हुआ है. गरियाबंद (Gariaband) के जंगल में करीब महीने भर पहले एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया था. युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी. इसी मामले में जांच के दौरान पुलिस ने अहम खुलासे किए हैं. पुलिस का दावा है कि युवती का प्रेमी ही उसका कातिल है.

गरियाबंद पुलिस (Gariaband Police) से मिली जानकारी के मुताबिक युवती अपने दोगूने उम्र के शादीशुदा प्रीतम ओटी से प्रेम करती थी. प्रीतम के शादीशुदा होने के बावजूद भी युवती उसी के साथ ही रहना चाहती थी. लेकिन प्रीतम अपनी से आधी उम्र की उस युवती से शादी करने को तैयार नही था. युवती की लगातार जिद्द के कारण उसने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इसके बाद वारदात को अंजाम दिया.

शादी का झांसा देकर हत्या
गरियाबंद के एसडीओपी संजय ध्रुव ने बताया कि बीते 17 सितबंर की दरमियानी रात आरोपी प्रीतम ने महिला को शादी करने का झांसा देकर घर से भगा ले गया और फिर जंगल में गलादबाकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला पिपरछेड़ी थाना के कोचईमुडा गांव का है. मृतका के पहचान वालों से पूछताछ के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची.

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में न तो सत्ता और न ही संगठन का विस्तार कर रही है कांग्रेस, सता रहा किस बात का डर? 

शहादत पर भारी भ्रष्टाचार-2: 9 करोड़ की 712 गड्ढों वाली सड़क की जांच भी नहीं करने जाते इंजीनियर! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...