होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बोले- शुरू से ही चुनावी मोड में है सरकार

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बोले- शुरू से ही चुनावी मोड में है सरकार

 गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दावा किया कि सरकार तो शुरू से ही चुनावी मोड में काम कर रही है.

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दावा किया कि सरकार तो शुरू से ही चुनावी मोड में काम कर रही है.

छत्तीसगढ़ में अगले साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर दोनों प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस तैयारियों में जुटी ...अधिक पढ़ें

रायपुर. छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दावा किया कि सरकार तो शुरू से ही चुनावी मोड में काम कर रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शपथ लेते ही जो कैबिनेट सदस्यों को निर्देश दिए वो भी चुनावी मोड़ ही था. गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की छत्तीसगढ़ में राजनीतिक मामलों की कमेटी के सदस्य पहले से बेहतर काम करेंगे और राज्य के लोगों को साथ जोड़ेंगे. राज्य में कांग्रेस के पक्ष में वातावरण है. भाजपा पर सीधा हमला करते हुए कहा कि उनके पास बोलने के कुछ नहीं है.

कांग्रेस ने चुनाव में जो वायदे किए थे, सभी को पूरा किया है. बेरोजगारी दर देश में सबसे कम छत्तीसगढ़ में 3 फ़ीसदी है. भाजपा शासित राज्यों में बेरोजगारी की तुलना कर लें, वहां पर 12 फीसदी तक है. इसका अलावा पीएम नरेंद्र मोदी से पूछ ले, 2 करोड़ साल रोजगार देना, 15 लाख रुपया देने का वायदा का क्या हुआ. राज्य में हर वर्ग के लोग खुश है. चाहे महिला, युवा, किसान, व्यापारी, कर्मचारी, आदिवासी सभी के हित में कांग्रेस सरकार काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में क्या बदला रही इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है. यह उनका आंतरिक मामला है. वैसे भाजपा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के मुकाबले में कहीं नहीं है. यहां बता दें कि करीब दो महीने तक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात अभियान राज्य में चलाया था. इसमें करीब करीब हर विधानसभा में मुख्यमंत्री सीधे चौपाल लगाकर आम लोगों से वार्ता करते थे और उनकी समस्याओं को हल भी करते थे. यह अभियान भी एक तरह से सरकार के चुनावी मोड में काम करने को साबित करता था.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें