लाइव टीवी

पुल की रेलिंग तोड़कर 20 फीट नीचे गिरी मतदान कर्मियों की बस, हादसे में 12 गंभीर रूप से घायल
Janjgir News in Hindi

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: February 4, 2020, 10:15 AM IST

हादसे में 12 लोगों को गंभीर चोट आई है, तो वहीं 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है.

  • Share this:
जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) जिले में मतदान कर्मियों को ले जा रही बस सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गई. तीसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद मतदान कर्मी वापस लौट रहे थे. इस दौरान सुवाडेरा गांव के पास उनकी बस अनियंत्रित हो गई और पुल से तकरीबन 20 फीट नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में 30 लोग सवार थे. हादसे में 12 लोगों को गंभीर चोट आई है, तो वहीं 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायलों का इलाज सक्ति अस्पताल में किया जा हा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. फिलहाल, मतदान सामग्रियों को सुरक्षत बाहर निकालकर पुलिस (Poice) ने अपने कब्जे में ले लिया है.

ऐसे हुआ हादसा

जांजगीर चांपा जिले के ग्राम सुवाडेरा में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब सक्ति विकासखंड से तीसरे चरण का मतदान संपन्न कराकर वापस लौट रही मतदान कर्मियों से भरी बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी. बस में सक्ति विकासखंड के ग्राम सरवानी, ग्राम लहंगा सहित अलग-अलग 6 मतदान केंद्रों के मतदानकर्मी, मतदान सामग्री लेकर वापस सक्ति लौट रहे थे. हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना डायल 112 और पुलिस को दी थी.

हादसे का शिकार हुई बस.


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग एवं राहत दल की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बस से बाहर निकलकर तत्काल सक्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में बस में सवार 30 लोगों में से 12 लोगो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तो वहीं 4 की हालत गंभीर बनी हुई थी, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. घायलों में कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है, तो वहीं 8 लोगों का सक्ति अस्पताल में इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर जनक पाठक और पुलिस अधिक्षक पारुल माथुर घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें: अंबिकापुर में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, मेडिकल कॉलेज ने जांच सैंपल पुणे लैब भेज 

अंतागढ़ में SSB जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी, पोलिंग बूथ पर लगी थी ड्यूटी  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर