Home /News /chhattisgarh /

कोरोना वैक्सीन लगवाने जा रहे 10वीं के 2 छात्रों को वाहन ने 30 मीटर तक घसीटा, मौके पर ही मौत

कोरोना वैक्सीन लगवाने जा रहे 10वीं के 2 छात्रों को वाहन ने 30 मीटर तक घसीटा, मौके पर ही मौत

जांजगीर में दो छात्रों की मौत सड़क हादसे में हो गई.

जांजगीर में दो छात्रों की मौत सड़क हादसे में हो गई.

Jajngir Accident News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर में दो स्कूली छात्रों की मौत सड़क हादसे में हो गई. दोनों ही छात्र कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. वाहन ने दोनों छात्रों को बाइक सहित करीब 30 मीटर तक घसीटा. इसके बाद वहां से फरार हो गया. मौत के बाद छात्रों के परिजन आक्रोशित हो गए और चक्काजाम कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांचगीर चांपा जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. शनिवार को कोरोना वैक्सीन लगवाने जा रहे दो छात्रों को एक तेज रफ्तार वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. दरअसल ग्राम बरभाठा के रहने वाले लोकेश बरेठ पिता द्वारिका प्रसाद बरेठ और नीरज चौहान पिता यादराम चौहान उम्र 15 वर्ष दोनों कक्षा दसवीं के छात्र थे. दोनों शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल छपोरा में पढ़ते थे. जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्कूलों में भी 15 से 18 वर्ष के बच्चों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना का टीका लगवाने के लिए दोनों छात्र ग्राम बरभाठा से बाइक में सवार होकर हायर सेकेंडरी स्कूल छपोरा जाने को निकले थे. इसी दौरान डभरा छपोरा मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दिया और मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों छात्र बाइक से उछलकर काफी दूर गिर गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. इस हादसे के बाद मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने हंगामा मचाया और चक्का जाम कर दिया था.

तहसीलदार ने दी समझाइश
पुलिस के मुताबिक मौके पर पहुंचे तहसीलदार व पुलिस की टीम ने आक्रोशित लोगों को समझाइश दी. परिवार के लोगों को 25/25 हजार रुपये की तात्कालिक सहायता राशि देकर मामला शांत कराकर चक्का जाम खत्म कराया है. वहीं स्कूली छात्रों को टक्कर मारकर भागने वाले वाहन की भी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक से गिरकर सड़क पर 30 मीटर दूर तक घिसटते चले गए. हादसे में दोनों बच्चों के सिर पर चोट लगी. जबकि एक बच्चे का पैर टूट गया था. परिजनों के हंगामे के कारण कई घंटे तक मुख्य मार्ग पर आवागमन प्रभावित रहा.

Tags: Chhattisgarh news, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर