बैंक से लोन दिलाने के नाम पर बेरोजगार से 4 लाख रुपए की ठगी
Janjgir News in Hindi

बैंक से लोन दिलाने के नाम पर बेरोजगार से 4 लाख रुपए की ठगी
ईटीवी से चर्चा करता शिकायतकर्ता युवक.

जांजगीर चांपा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बेरोजगार युवक से चार लाख रुपयों की ठगी करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
जांजगीर चांपा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बेरोजगार युवक से चार लाख रुपयों की ठगी करने का मामला सामने आया है. मामले में बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी और ण्क दलाल पर बैंक से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने का आरोप है.

मिली जानकारी के मुताबिक जांजगीर चांपा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले बेरोजगार युवक विनोद श्रीवास ने थाने में शिकायत की है. शिकायतकर्ता के अनुसार संदीप राठौर नामक युवक ने बैंक ऑफ इंडिया से लोन दिलवाने के नाम पर आवश्यक दस्तावेज व कागजात पर पीड़ित के दस्तखत लेकर लोन के 4 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिये हैं. विनोद को 4 लाख रुपए की लोन स्वीकृत होने के बावजूद एक रुपया भी नहीं मिला है.

आरोप है कि बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी और दलाल ने 4 लाख रुपए के लोन की रकम शिकायतकर्ता युवक के खाते से दूसरे के खाते में ट्रांसफर कर दिया है. इस मामले को लेकर बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर की भी भारी लापरवाही उजागर हुई है. ब्रांच मैनेजर ने बिना कोटेशन और बिना बिल जमा कराये ही 4 लाख रुपए की लोन स्वीकृत कर दिया है. जबकि किसी को भी लोन जारी करने से पहले उससे सम्बंधित लोन का कोटेशन और बिल जमा कराया जाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading