छेड़खानी करने पर युवक की हत्या, महिला ने किया आत्मसमर्पण
Janjgir News in Hindi

छेड़खानी करने पर युवक की हत्या, महिला ने किया आत्मसमर्पण
आरोपी की हत्या के बाद महिला शारदा कर्ष ने किया आत्मसमर्पण

आमीर खान (आरोपी युवक) की छेड़खानी से परेशान महिला ने लोहे की रॉड से मारकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद थाने में जाकर महिला ने आत्मसमर्पण कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में आमिर खान (आरोपी युवक) की छेड़खानी से परेशान महिला ने उसकी हत्या कर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.

पूरा मामला

दरसअल, जैजैपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 9 में रहने वाली शारदा कर्ष घर के पास अपने बच्चों के साथ बैठी हुई थी. तभी उस दौरान जैजैपुर निवासी आमिर खान (आरोपी) शारदा कर्ष के घर पहुंचा गया और उससे छेड़खानी करने लगा. बार बार मना करने के बाद भी अमीर खान बच्चों के सामने ही महिला से छेड़खानी करने लगा.



लिहाजा, छेड़खानी से परेशान होकर शारदा कर्ष (पीड़ित महिला) ने घर में रखे लोहे की रॉड से अमीर खान पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे अमीर खान की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद महिला सीधे जैजैपुर थाने पहुंची. थाने में महिला ने मृतक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या करने की जानकारी पुलिस को दी.
फिलहाल, महिला के बयान पर जैजैपुर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. इसे बाद मौके का मुआयना कर युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इधर, पुलिस ने महिला को अपनी अभिरक्षा (पुलिस कस्टडी) में ले लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- जांजगीर: घर के अंदर घुसा तेज रफ्तार ट्रेलर, पांच घायल

ये भी पढ़ें:- पांच दिन पहले जशपुर में हॉस्टल से घर के लिए निकली नाबालिग छात्रा लापता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज