विवाद के बाद महिला ने दो बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, तीनों की मौत
Janjgir News in Hindi

विवाद के बाद महिला ने दो बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, तीनों की मौत
प्रतीकात्मक फोटो

डूबने से दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में महिला ने भी दम तोड़ दिया. घटना जैजैपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करौवाडीह का है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से खुदकुशी का दिल देहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में छलांग ली. डूबने से दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में महिला ने भी दम तोड़ दिया. घटना जैजैपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करौवाडीह का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात करौवाडीह गांव की  मनोज कुमारी नामक महिला का अपने पति के साथ विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि पति घर से बाहर चला गया और रात भर घर वापस नहीं आया. महिला रात भर पति के आने का इंतजार करती रही. इस बात से परेशान महिला ने मंगलवार सुबह अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से बाहर निकली और पास बने तालाब में छलांग लगा दी. डूबने से बच्चों की मौत हो गई. एक बच्चे की उम्र चार साल और एक की छह माह बताई जा रही है.

मंगलवार सुबह जब ग्रामीण तालाब के पास पहुंचे तब उन्होने तालाब में शवों को देखा. आनन-फानन में लोगों ने तालाब से सभी को बाहर निकालने की कोशिश की. बच्चों की मौत पहले की हो चुकी थी. महिला को ग्रामीण उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे. रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया. करौवाडीह गांव में इस घटना से मातम फैल गया है. फिलहाल जैजैपुर पुलिस मामले की जांच में लग गई है. आस-पास के ग्रामीणों से पुलिस पूछताछ कर रही है.



ये भी पढ़ें:
पुलिस लाइन में जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, मौत 

लोकसभा चुनाव पर फोकस कर रही बीजेपी, रूठों को मनाने की कवायद शुरू 

बाइक की डिक्की में रखे थे पैसे, वापस आया तो मिले गायब 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज