11 महीने बाद पकड़ में आया छात्रा से छेड़खानी करने वाला आरोपी
Janjgir News in Hindi

11 महीने बाद पकड़ में आया छात्रा से छेड़खानी करने वाला आरोपी
11 महीने बाद पकड़ में आया छात्रा से छेड़खानी करने वाला आरोपी

जांजगीर चांपा जिले में स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा से जोर जबरदस्ती और छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा से जोर जबरदस्ती और छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि आरोपी करीब 11 महीने से फरार चल रहा था. इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सास ली है. बता दें कि पीड़िता की शिकायत के बाद से पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी.

पूरा मामला

जांजगीर-चांपा जिले के बाराद्वार थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग छात्रा बीते 26 जनवरी 2018 को अपने स्कूल जा रही थी. इसी क्रम में शंकरलाल कुर्रे नामक युवक छात्रा से जोर जबरदस्ती और छेड़खानी करने लगा. वहीं 26 जनवरी को स्कूल के (गणतंत्र दिवस) कार्यक्रम से वापस आने के बाद पीड़िता ने अपनी सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने बाराद्वार थाने जाकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.



इधर, थाने में मामला दर्ज होने की जानकारी होते ही आरोपी शंकरलाल फरार हो गया. इस तरह पिछले 11 महीने से फरार चल रहे आरोपी के बारे में पुलिस के अपने लगाए मुखबिर से सूचना मिली कि वह सरहर गांव में अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ है. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, आरोपी को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है. मामले की जानकारी जांजगीर एसडीओपी जितेन्द्र चन्द्राकर ने दी है.
ये भी देखें:- VIDEO: गड्ढे में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

ये भी देखें:- VIDEO: दहेज लोभियों की भेंट चढ़ी नवविवाहिता, सलाखों के पीछे पहुंचे ससुरालवाले

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज