जांजगीर में 4 लाख की विदेशी शराब के साथ बार संचालक और जीएम गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

जांजगीर में 4 लाख की विदेशी शराब के साथ बार संचालक और जीएम गिरफ्तार
4 लाख की 150 पेटी विदेशी शराब के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला मुख्यालय की कोतवाली पुलिस ने एक बार फिर एक मकान में दबिश देकर करीब 4 लाख की 150 पेटी विदेशी शराब बरामद की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला मुख्यालय की कोतवाली पुलिस ने एक मकान पर दबिश देकर करीब 4 लाख की 150 पेटी विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही मौके से शराब ठेके के पूर्व जनरल मैनेजर प्रोफ़ेसर सिंह और हरियाली बार के संचालक प्रकाश राठौर को हिरासत में लिया है.

जांजगीर थाना प्रभारी बी. एस. खुंटिया के मुताबिक पूर्व शराब ठेके के जीएम प्रोफ़ेसर सिंह की देखरेख में जिलेभर में लाइसेंसी देसी और विदेशी शराब की दुकानें संचालित होती थी. शासन द्वारा शराब बेचे जाने के फैसले के बाद जनरल मैनेजर प्रोफ़ेसर सिंह ने ब्लैक में शराब बेचने की नीयत से अपने घर में ही महंगी विदेशी शराब की कई पेटियां छुपाकर रखी थी.

प्रोफ़ेसर सिंह हरियाली बार संचालक प्रकाश राठौर की मदद से उसके ही बार में शराब की सप्लाई करने लगा था. प्रोफ़ेसर सिंह और प्रकाश राठौर द्वारा अवैध रूप से विदेशी शराब रखने और गुपचुप तरीके से बेच जाने की सूचना मुखबिर से मिली थी.



इस पर कोतवाली पुलिस ने दोनों जगहों पर दबिश देकर विदेशी शराब समेत दोनों आरोपियों को मौके से धर दबोच लिया. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज