• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • बाइक की चोरी कर पार्ट्स को बेचने वाला चोर और खरीददार गिरफ्तार

बाइक की चोरी कर पार्ट्स को बेचने वाला चोर और खरीददार गिरफ्तार

बाइक की चोरी कर पार्ट्स को बेचने वाला चोर और खरीददार गिरफ्तार

बाइक की चोरी कर पार्ट्स को बेचने वाला चोर और खरीददार गिरफ्तार

जांजगीर चांपा जिले के नैला चौकी क्षेत्र में मोटरसाइकिल की चोरी कर उसके पार्ट्स को बेचने वाले चोर और खरीददार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा जिले के नैला चौकी क्षेत्र में मोटरसाइकिल की चोरी कर उसके पार्ट्स को बेचने वाले चोर और खरीददार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, बीते 28 जनवरी 2018 को नैला निवासी रितेश अग्रवाल ने नैला चौकी में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 27 जनवरी 2018 को नैला के नहरिया बाबा मंदिर के पास से किसी अज्ञात चोर ने उसकी बाइक (हीरो स्प्लेंडर, CG 11 BC-5566) को चोरी कर लिया है.

लिहाजा, पीड़ित रितेश अग्रवाल की रिपोर्ट पर नैला चौकी में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. इसी क्रम में नैला पुलिस को अपने लगाए मुखबिर से सूचना मिली कि जांजगीर के नेताजी चौक के पास रहने वाला अजय यादव बाइक के पार्ट्स बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने अजय यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, तो उसने अपना सारा अपराध कबूल कर लिया.

पूछताछ के दौरान पकड़े गए चोर ने पुलिस को बताया कि बाइक के पार्ट्स को अलग अलग कर उसने गैराज चलाने वाले मोटरसाइकिल मैकेनिक रवि चंदेल को 4500 रुपए में बेच दिया है. आरोपी ने बताया कि पार्ट्स बेचकर जो पैसे आए उसे उसने अपने खाने पीने में खर्च कर दिया.

मामले में जांजगीर थाना प्रभारी शीतल सिदार ने बताया कि आरोपी अजय यादव की निशानदेही पर पुलिस ने रवि चंदेल को पकड़कर, उसके कब्जे से उक्त मोटरसाइकिल और उसके पार्ट्स को जब्त कर लिया है. फिलहाल, आरोपी अजय यादव और खरीदार रवि चंदेल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज