PM मोदी के जांजगीर आगमन की तैयारियों में जुटी बीजेपी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जांजगीर आगमन की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अपनी तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं.

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2018, 11:58 AM IST
PM मोदी के जांजगीर आगमन की तैयारियों में जुटी बीजेपी
प्रधानमंत्री के जांजगीर आगमन की तैयारियों में जुटी बीजेपी
Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2018, 11:58 AM IST
छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जांजगीर आगमन की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अपनी तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं. आपको बता दें कि आगामी 22 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जांजगीर में एक विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे. इस आमसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के कई बड़े नेता शामिल होंगे.

इसी सिलसिले में रविवार को जांजगीर के बीजेपी कार्यालय में दोपहर 12 बजे से बीजेपी के नेताओं की एक संभागीय बैठक रखी गई है. इस बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक समेत प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल होंगे.

मामले में जानकारी देते हुए बीजेपी जिला महामंत्री अमर सुल्तानिया ने कहा कि रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक समेत प्रदेश के सभी दिग्गज नेता बीजेपी कार्यालय जांजगीर में संभागीय बैठक में हिस्सा लेंगे. इस बैठक में 5 जिलों के भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता शामिल होंगे. उन कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 22 तारीख को प्रधानमंत्री के जांजगीर आगमन की तैयारियों को लेकर अहम चर्चा की जाएगी. साथ ही कार्यकर्ताओं को किस तरह नीचे स्तर पर जाकर प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत की तैयारी करनी है, इसे लेकर भी बैठक में चर्चा की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर