लाइव टीवी

कब्र से बाहर निकाला गया मजदूर का शव, पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: October 18, 2019, 11:49 AM IST
कब्र से बाहर निकाला गया मजदूर का शव, पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका
पुलिस की टीम ने कब्र से बाहर निकाला मजदूर का शव.

संदेह पर मजदूर की पत्नी ने जैजैपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद शुक्रवार को पुलिस की टीम ने मजदूर के शव को खोदकर बाहर निकाला है.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर (Janjgir) जिले में एक मजदूर के शव को मौत के तकरीबन एक महीने बाद कब्र से बाहर निकाला गया है. बता दें कि राजकुमार चंद्र का परिवार जांजगीर में रहता था और वो रायगढ़ की एक फैक्ट्री में काम करता था. 12 सितंबर को राजकुमार के मौत की सूचना परिजनों को दी गई. फैक्ट्री बंधन की ओर से कहा गया था कि ड्यूटी के दौरान उसे हार्ट अटैक आया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिवार वालों को तत्काल सहायता राशि फैक्ट्री की ओर से दी गई. फिर परिजनों ने उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया. कुछ दिनों बाद फैक्ट्री के कुछ मजदूरों से सूचना मिली की राजकुमार की हत्या (Murder) की गई थी. इस संदेह पर मजदूर की पत्नी ने जैजैपुर पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद शुक्रवार को पुलिस की टीम ने मजदूर के शव को खोदकर बाहर निकाला है.

पत्नी ने की पुलिस से शिकायत

मिली जानकारी के मुताबिक 12 सितंबर को रायगढ़ के अंजली स्टील प्लांट नामक फैक्ट्री में एक मजदूर की मौत हुई. प्रबंधन ने मजदूर के परिवार को बताया कि ड्यूटी के दौरान मजदूर के सीने में दर्द उठा. हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद परिजनों को प्रबंधन ने तत्कालिक सहायता के तौर पर 20 हजार रूपए दिया गया. साथ ही 5 लाख रूपए की सहायत की भी बात कही. फिर परिजनों ने मजदूर के शव को दफन कर दिया.

मिली हत्या की जानकारी

मजदूर के परिजनों के मुताबिक मौत के कुछ दिन बात उन्हें पता चला कि 12 सितंबर की रात राजकुमार के साथ फैक्ट्री में कुछ लोगों ने मारपीट की थी. जिससे उसकी मौत हुई. पति के हत्या होने के शक में मजदूर की पत्नी ने जैजैपुर थाने में इसकी शिकायत की.

पोस्टमार्टम कराया जाएगा

बताया जा रहा है कि मृत मजदूर की पत्नी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. उसने कहा कि उसके पति की हत्या की गई है. शिकायत मिलने के बाद जांच के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया. फिर शुक्रवार को रायगढ़, जैजैपुर पुलिस और तहसीलदार की टीम ने मजदूर के शव को कब्र से बाहर निकाला. अब उसके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. रायपुर लैब सैंपल भेज दिया गया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई करने की बात कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

पिस्टल और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहे थे 3 बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

जशपुर में बढ़ा डेंगू का कहर, मिले 8 पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप   

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...