OLX पर बेच रहा था चोरी की बुलेट, विज्ञापन देख ग्राहक बन पहुंची पुलिस

मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से जुड़ा है. यहां एक चोरी की बुलेट को बचने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट का इस्तेमाल किया जा रहा था.

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: August 9, 2019, 6:07 PM IST
OLX पर बेच रहा था चोरी की बुलेट, विज्ञापन देख ग्राहक बन पहुंची पुलिस
यदि आप सेकेंड हैंड वाहनों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग को तवज्जो देते हैं तो थोड़ा सावधान हो जाइए.
Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: August 9, 2019, 6:07 PM IST
यदि आप सेकेंड हैंड वाहनों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग को तवज्जो देते हैं तो थोड़ा सावधान हो जाइए. कई बार चोरी या आपराधिक घटनाओं में उपयोग की गई गाड़ियों को बेचने का विज्ञापन भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर डाल दिए जाते हैं. ताजा मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से जुड़ा है. यहां एक चोरी की बुलेट को बचने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट का इस्तेमाल किया जा रहा था.

जांजगीर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स (OLX) पर चोरी की बुलेट बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. ग्राहक बनकर पुलिस ने बुलेट चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है. चांपा थाना पुलिस ने राहुल साहू नाम के एक युवक को मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी राहुल साहू चोरी की बुलेट बेचने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट OLX में ग्राहक तलाश कर रहा था.

रेलवे स्टेशन से चोरी की थी बाइक
पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल ने करीब एक महीने पहले चांपा के रेलवे स्टेशन परिसर में संचालित वाहन स्टैंड से एक बुलेट चोरी की थी. बुलेट का मालिक भुनेशवर चन्द्रा जब अपनी बुलेट लेने रेलवे स्टेशन पहुंचा तो उसकी बुलेट स्टैंड से गायब मिली. इसके बाद उसने चांपा थाने में सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.


विज्ञापन में देखी बाइक
जांजगीर चांपा की एएसपी मधुलिका सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि, चोरी हुई बुलेट को बेचने का विज्ञापन OLX ऑनलाइन शॉपिंग साइट में जारी किया गया है. इसे बेचने वाले का नाम राहुल साहू है. इसके बाद पुलिस ने ग्राहक बनकर बुलेट खरीदने के लिए राहुल से संपर्क किया तो राहुल ने उन्हें लेनदेन के लिए बिलासपुर जिले में बुलाया, जहां ग्राहक बनकर गई पुलिस टीम ने घेराबन्दी कर आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर चोरी हुए बुलेट को जब्त कर लिया है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में यहां रहते हैं महिषासुर के वंशज असुर, जानें क्या हैं हाल? 

ये भी पढ़ें: विश्व आदिवासी दिवस: जानिए- आदिवासी बाहुल्य छत्तीसगढ़ में कैसे हैं आदिवासियों के हालात? 
First published: August 9, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...