लाइव टीवी

नगर पालिका अध्यक्ष ने अपनी कुर्सी पर स्थापित की बजरंगबली की फोटो, सियासत शुरू

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: January 14, 2020, 3:33 PM IST
नगर पालिका अध्यक्ष ने अपनी कुर्सी पर स्थापित की बजरंगबली की फोटो, सियासत शुरू
चांपा नगर पालिका अध्यक्ष जय थवाईत ने कुर्सी पर भगवान हनुमान को विराजित कर पदभार सम्भाला है.

चांपा नगर पालिका (Champa Municipality) अध्यक्ष जय थवाईत ने कुर्सी पर भगवान हनुमान को विराजित कर पदभार सम्भाला है.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के ​जांजगीर (Janjgir) जिले के चांपा नगर पालिका (Champa Municipality) को भगवान (God) के भरोसे सौंप दिया गया है. चांपा नगर पालिका के नवनिर्वाचित अध्यक्ष पदभार ग्रहण को लेकर सियासत शुरू हो गई है. नवनिर्वाचित अध्यक्ष जय थवाईत ने अध्यक्ष की कुर्सी पर पद्भार से पहले ही भगवान बजरंगबली की फोटो स्थापित कर दी है. इसको लेकर ही सियासत गरमाने लगी है. नगर पालिका में पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी शुरू हो गया है.

चांपा नगर पालिका (Champa Municipality) अध्यक्ष जय थवाईत ने कुर्सी पर भगवान हनुमान को विराजित कर पदभार सम्भाला है. सोशल मिडिया पर इसका वीडियो भी उन्होंने अपलोड किया है. इसके बाद बीजेपी के नेता इसे मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस के बड़े नेताओं पर निशाना साधने लगे हैं. बीजेपी नेताओं का कहना है कि देर से ही सही, पर कांग्रेसी नेताओं को भगवान की याद तो आई. कांग्रेसी नेताओं ने भगवान के महत्व को समझा है. इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं.

'भगवान तो सभी के हैं'
बीजेपी के जांजगीर जिला महामंत्री प्रशांत ठाकुर का कहना है कि भगवान कांग्रेस के शीर्ष स्तर के नेताओं को भी ऐसी ही सद्बुद्धि दे. इधर बीजेपी के इस बयान पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. चांपा नगर पालिका के अध्यक्ष जय थवाईत ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि भगवान तो सभी के हैं. राम के नाम पर राजनीति करने वाले कुछ न बोलें. आने वाले पांच सालों में सभी काम अच्छे से हों, इसी आशा और विश्वास के साथ भगवान हनुमान की पूजा अर्चना कर अपने कार्यकाल की शुरुआत की गई है.

ये भी पढ़ें:
धमतरी में किसानों के बाद अब बीजेपी ने खोला कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा, लगाए ये आरोप 

CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया राहुल गांधी का वीडियो, लिखा- 'क्या प्रधानमंत्री ये चुनौती स्वीकार करेंगे?' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर