प्रेमिका की हत्या कर पुलिस थाने पहुंचा प्रेमी, बोला- परेशान करती थी इसलिए मार दिया
Janjgir News in Hindi

प्रेमिका की हत्या कर पुलिस थाने पहुंचा प्रेमी, बोला- परेशान करती थी इसलिए मार दिया
पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

जांजगीर-चांपा जिले की पुलिस (Police) ने आरोपी के निशानदेही पर महिला का शव बरामद कर लिया है. पुलिस हत्या (Murder) के इस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा जिले में एक महिला की हत्या (Murder) मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कया है. पुलिस का दावा है कि प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. इसके बाद शव को घर में ही छोड़ पुलिस थाने चला आया. आरोपी का नाम संदीप चौधरी बताया जा रहा है. जबकि मृतका का नाम मीना बघेल है. पुलिस (Police) ने आरोपी के निशानदेही पर महिला का शव बरामद कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक महिला शादी शुदा थी.

आरोपी संदीप चौधरी के थाने में सरेंडर करने के बाद पुलिस उसके किराये के मकान जगदल्ला मोहल्ला पहुंची. मकान में बाहर से ताला लगा था. पुलिस ने ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया तो एक कमरे के बाथरूम में महिला का शव पड़ा मिला. सूत्रों के मुता​बिक आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला ने उसे परेशान कर रखा था, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बीते रविवार से ही महिला उसके मकान में आ गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद बुधवार की सुबह आरोपी ने पुलिस थाने में समर्पण किया.

तीन दिन पहले भी ऐसी ही वारदात
जांजगीर जिले में तीन दिन पहले भी इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस वारदा में प्रेमिका से मिलने गांव जा रहे युवक की हत्या कर दी थी. इस मामले में आरोपी लड़की का पूर्व प्रेमी व उसके साथी थे. पुलिस के मुताबिक नगरदा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत उमरेली निवासी रविशंकर सारथी पिता इतवारी राम सारथी का ग्राम बहेरा की एक युवती से प्रेम प्रसंग था, मगर कुछ माह पूर्व पुष्पेन्द्र कुमार कंवर (19) पिता बेदराम कंवर का भी उसी युवती से प्रेम प्रसंग हो गया. इसी बात से वो नाराज था. इसके बाद बीते 4 सितंबर को मौका देखकर उसने पुष्पेन्द्र की हत्या कर दी. इस मामले में 3 अपचारी बालकों का उसने सहयोग लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज