जांजगीर चांपा में सड़क हादसा, दो युवकों की मौके पर मौत
Janjgir News in Hindi

जांजगीर चांपा में सड़क हादसा, दो युवकों की मौके पर मौत
सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम घोघरी में बड़ा सड़क हादसा हो गया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम घोघरी में बड़ा सड़क हादसा हो गया. मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ़्तार ट्रेलर सड़क पर चल रहे मवेशी को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसकी चपेट में आकर बाइक सवार तीन युवक आ गए. इसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में अकरम अन्सारी, असलम अन्सारी और नूरलल्म अन्सारी उसकी चपेट में आ गए. तीन में से दो युवक अकरम अन्सारी और असलम अन्सारी कि मौके पर मौत हो गई. वहीं एक बाइक सवार नूरलल्म अन्सारी गम्भीर रुप से घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए डभरा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. जंहा इलाज के दौरान के दौरान उसकी भी मौत हो गई. मृतक तीनों युवक बिहार के रहने वाले थे और पिछले कुछ सालों से डभरा में आकर मैकेनिक और ड्राइवरी का काम किया करते थे.

इस घटना के बाद से ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है. घटना के बाद से आक्रोशित ग्रामीणों मौके पर हंगामा मचा रहे थे. मौके पर जांच के लिए पहुंचे पुलिस और तहसीलदार ने लोगों को समझाइस देकर मामला शांत कराया और मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि 40 हजार दिया गया. वहीं घटना के बाद से फरार वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज