आम खाने को लेकर हुआ विवाद, फिर बच्चों ने पेचकस से कर दी साथी की हत्या

जांजगीर के बगरैल गांव के रहने वाले साहिल महन्त नामक बच्चे की लाश तालाब में मिली थी. बच्चे के पेट और दोनों आंखों पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले थे.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 10:53 AM IST
आम खाने को लेकर हुआ विवाद, फिर बच्चों ने पेचकस से कर दी साथी की हत्या
जांजगीर में बच्चों ने ही कर दी अपने साथी की हत्या.
News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 10:53 AM IST
छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में हुए 5 साल के बच्चे की हत्या की गुत्थी को सुलझा लेने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खेलने के दौरान हुए विवाद के बाद 5 साल के मासूम बच्चे की हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि आम खाने को लेकर बच्चों को विवाद हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि बच्चे के हाथी ने ही उस पर पेचकस से वार कर दिया. हमला करने के बाद बच्चे के तालाब में धक्का देने की बात पुलिस कह रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की पूछताछ में बच्चे के साथी ने ये पूरा वाक्या बताया. बच्चे की उम्र 7 साल से कम होने की वजह से पुलिस ने उस पर किसी तरह का अपराध पंजीबद्ध नहीं किया है. बता दें कि बगरैल गांव साहिल महन्त नामक बच्चे की लाश तालाब में मिली थी. बच्चे के पेट, दोनों आंख पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले थे.

ये है पूरी घटना

घटना डभरा थाना क्षेत्र के बगरैल गांव की है. जानकारी के मुताबिक रविवार शाम गांव के पास बने एक तालाब के पास गांव के करीब पांच बच्चे खेल रहे थे. इन बच्चों में साहिल महन्त भी शामिल था. कुछ देर बार बच्चों ने परिजनों को बताया कि किसी अज्ञात शख्स ने साहिल का अपहरण कर लिया है. बच्चों की बात सुनकर परिजन घबरा गए और तालाब के पास पहुंचे, लेकिन उन्हे बच्चा कहीं नहीं मिला. परिजनों ने आस-पास साहिल की काफी खोजबीन की, लेकिन बच्चे का कहीं कोई पता नहीं चला. फिर परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. रात भर पुलिस आस-पास के इलाके में बच्चे को खोजती रही, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. सोमवार सुबह तालाब में शव देखा गया और पुलिस को जानकारी दी गई. तफ्तीश करने पर शव लापता बच्चे साहिल का निकला. जानकारी के मुताबिक बच्चे के शरीर पर धारदार हथियार से वार किया गया था, जिससे उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही थी.

ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेपकांड मामला: वॉइस सैंपल की अनुमति लेने हाईकोर्ट जाएगी SIT 

ये भी पढ़ें:   31 जुलाई तक तीन रेल लाइनों में चलेगा मेंटेनेंस का काम, ये गाड़ियां रहेंगी रद्द   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...