Corona virus: जांजगीर में 31 मार्च तक धारा-144 लागू, खुली रहेगी इन चीजों की दुकान
Janjgir News in Hindi

Corona virus: जांजगीर में 31 मार्च तक धारा-144 लागू, खुली रहेगी इन चीजों की दुकान
जांजगीर कलेक्टर ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है. (Demo Pic)

कोरोना वायरस के संक्रमण से जिलेवासियों को बचाए रखने के लिए कलेकटर जनक पाठक ने पूरे जांजगीर चांपा जिले में धारा 144 लागू कर दिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ सरकार कोरोना वायरस से एहतियात के तौर पर कड़े कदम उठा रही है.  भारत सरकार के एडवायजरी जारी होने के बाद से ही, जांजगीर चांपा जिले के कलेकटर जनक पाठक ने 19 मार्च से 31 मार्च तक जिले के सभी नगरीय निकाय क्षेत्रों में धारा 144 लागू किया था. कोरोना वायरस के संक्रमण से जिलेवासियों को बचाए रखने के लिए कलेकटर जनक पाठक ने पूरे जांजगीर चांपा जिले में धारा 144 लागू कर  दिया है.

प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक 22 मार्च कि रात 9 बजे से 31 मार्च कि रात 9 बजे तक पूरे जांजगीर चांपा जिले में धारा 144 लागू रहेगा. इस दौरान जिलेवासियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए राशन दुकानदूध की दूकान और मेडिकल स्टोर्स खुले रहेंगे,लेकिन वहां भी पांच से अधिक लोग नहीं एकजुट हो सकती हैं. जिले के कलेक्टर और पुलिस अधिक्षक ने लोगों से सतर्क और सावधान रहते हुए अपने-अपने घरों में रहने की अपील की है. 

सीएम भूपेश बघेल ने दी ये नसीहत
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मुसीबत के समय छत्तीसगढ़ और देश के लोगों ने हमेशा समर्पण और देशप्रेम का भाव दिखाया है. हमने छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए कई आवश्यक फैसले लिए हैं. विश्वभर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन या आइसोलेशन को ही एकमात्र कारगर तरीका माना गया है और वो इसका कड़ाई से पालन भी कर रहे है. केंद्र शासन ने 31 मार्च तक यात्री रेल सेवा को बंद कर दिया. छत्तीसगढ़ में भी वायरस के फैलाव को रोकने के लिए हमने इसे शहरी क्षेत्रों में 31 मार्च तक कर्फ्यू को बढ़ाने का निर्णय लिया है.



ये भी पढ़ें: 



COVID-19: छत्तीसगढ़ के नगरीय क्षेत्र 31 मार्च तक लॉकडाउन, CM भूपेश बघेल ने कही यह बात

सुकमा और जगदलपुर में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.2 रही तीव्रता 
First published: March 23, 2020, 10:35 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading