रंजिश के चलते युवक पर प्राणघातक हमला, हालत गंभीर
Janjgir News in Hindi

रंजिश के चलते युवक पर प्राणघातक हमला, हालत गंभीर
हमले का आरोपी सीताराम.

छत्‍तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम बछौद में एक युवक ने पुरानी रंजि‍श के चलते गांव के ही एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. उसकी हालत गंभीर बताई गई है.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम बछौद में एक युवक ने पुरानी रंजि‍श के चलते गांव के ही एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. उसकी हालत गंभीर बताई गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घायल युवक को ग्रामीणों ने गम्भीर हालत में बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर जिले के सिम्स रेफर कर दिया है.

दरअसल बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम बछौद के रहने वाले दिलहरण केवट की गांव के ही रहने वाले सीताराम से किसी बात को लेकर पुरानी रंजि‍श थी. इसी रंजिश के चलते शनिवार रात जब दिलहरण अपने घर के पास बैठा था, उसी दौरान सीताराम केवट चाकू लेकर आया और दिलहरण पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा.



इस हमले में दिलहरण बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे गांव के लोगों ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलौदा में भर्ती कराया था. उपचार के दौरान हालत बिगड़ने पर बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर जिले के सिम्स रेफर कर दिया है. वहीं इस घटना के बाद फरार हुए आरोपी सीताराम पटेल को भी बलौदा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज