पैसों के लेनदेन मामले में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, पिता की मौत
Janjgir News in Hindi

पैसों के लेनदेन मामले में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, पिता की मौत
पैसों के लेनदेन मामले में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, पिता की मौत

जांजगीर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के खूनी संघर्ष में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला में पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं पुत्र को बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में पैसों की लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव करने आए युवक के पिता की भी दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पूरा मामला

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में रहने वाले युवक गौरी शंकर और प्रमोद राठौर के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर बीती रात सोमवार को विवाद हो गया था. इस दौरान दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि प्रमोद राठौर ने गौरी शंकर पर चाकू से हमला कर दिया. प्रमोद राठौर द्वारा चाकू से हमला होता देख गौरी शंकर के पिता विष्णु दयाल तुरंत वहां बीच-बचाव करने के लिए आए. इतने में प्रमोद राठौर के साथियों ने हाथ और मुक्के से गौरी शंकर के पिता विष्णु दयाल की पिटाई कर लहूलुहान कर दिया. इसके बाद मौके से सभी युवक मौके से फरार हो गए.



वहीं स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों पिता-पुत्र इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान विष्णु दयाल (पिता) की मौत हो गई. वहीं चाकू के हमले में घायल हुए गौरी शंकर की हालत ज्यादा बिगड़ने के कारण उसे जिला हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बिलासपुर के सिम्स रेफर कर दिया है.
फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- छत्‍तीसगढ़ में PM मोदी बोले- पहले 15 पैसे का काम होता था आज 100 पैसे का होता है

देसी कट्टा बेचने की फिराक में घूम रहे दो युवक गिरफ्तार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading