टोनही के शक में महिला पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जुर्म दर्ज

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर में टोनही के शक में एक महिला पर घर में घुसकर जानलेवा हमला करने की शिकायत पुलिस (Police) से की गई है.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर में टोनही के शक में एक महिला पर घर में घुसकर जानलेवा हमला करने की शिकायत पुलिस (Police) से की गई है. आरोपियों ने महिला पर लाठी, डंडे से हमला किया है. बीच बचाव में आए महिला के बेटे की भी पिटाई की गई है. पड़ोसियों पर ही मारपीट का आरोप लगा है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ जांजगीर पुलिस थाने में शिकायत की है. इसके बाद पुलिस ने शुरुआती जांच की और बलवा का जुर्म दर्ज किया है.

जांजगीर थाना क्षेत्र के ग्राम मुनुन्द में टोनही की आशंका को लेकर कश्यप समाज के दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट और विवाद हुआ है. दरअसल ग्राम मुनुन्द में रहने वाले प्रहलाद कश्यप की मां बच्चन बाई कश्यप को टोनही होने की आशंका को लेकर उनके पड़ोसी रमन कश्यप द्वारा आए दिन लड़ाई झगड़ा किया जाता था. इसी आशंका को लेकर दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी थी. शिकायत के मुताबिक मंगलवार को भी टोनही होने की आशंका को लेकर उनके पड़ोसी रमन कश्यप अपने भाई और साथियों के साथ प्रहलाद कश्यप के घर में घुसकर बच्चन बाई पर लाठी डण्डे से मारपीट करने लगे.

..तो उनके साथ भी मारपीट
मामले में बच्चन बाई के पुत्र प्रहलाद का कहना है कि उनकी मां बच्चन बाई पर हमला होते देख, वह और उसके पिता रामचरण कश्यप बीच बचाव करने लगे तो आक्रोशित रमन कश्यप और उसके साथियों के द्वारा उनलोगों की भी डण्डे से पिटाई कर दी गई. टोनही होने की आशंका को लेकर आये दिन रमन और उनके परिजन विवाद करते रहते हैं. हमले में घायल बच्चन बाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विवाद के बाद दोनों पक्षों ने जांजगीर थाना पहुंचकर, एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मामले में जांजगीर एसडीओपी जितेन्द्र चंद्राकर का कहना है कि दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर मारपीट आरोप लगा रहे हैं. दोनों पक्षों कि शिकायत पर दोनों पक्षों के पांच पांच लोगों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज लिया गया है और मामले कि विवेचना की जा रही है.
ये भी पढ़ें: बस्तर में बच्चा बेचने का गिरोह सक्रिय, 1 नवजात का सौदा करते 2 महिला समेत 3 गिरफ्तार



Coronavirus Alert: छत्तीसगढ़ में 89 संदिग्ध मरीज मिले, 77 की रिपोर्ट निगेटिव, 5 की रिपोर्ट का इंतजार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज