अत्यधिक शराब पीने से बुआ और भतीजे की मौत, सड़क किनारे मिली थी लाश
Janjgir News in Hindi

अत्यधिक शराब पीने से बुआ और भतीजे की मौत, सड़क किनारे मिली थी लाश
अत्यधिक शराब पीने से बुआ और भतीजे की मौत, सड़क किनारे मिली थी लाश

जांजगीर चांपा जिले में अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन करने से बुआ और भतीजे की संदिग्ध मौत का खुलासा होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में बुआ और भतीजे की संदिग्ध मौत के राज से पर्दा उठ गया है. दरअसल, दोनों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो गया है. दरअसल, जांजगीर चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम महुदा के सबरिया डेरा में बीते 10 जुलाई को बुआ और भतीजे की संदिग्ध स्थिति में सड़क किनारे लाश पड़ी मिली थी.

लिहाजा, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची चांपा पुलिस टीम ने सड़क किनारे पड़ी दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया था. फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. इसी क्रम में शनिवार को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद दोनों की संदिग्ध मौत के राज से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है.

पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है. मामले में जानकारी देते हुए एसडीओपी जितेन्द्र चन्द्राकर ने बताया कि अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन करने से बुआ और भतीजे की मौत हुई है. फिलहाल, मामला दर्ज हर एक बिंदु पर छानबीन की जा रही है.



पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध होने के कारण इनके परिजनों और आस पड़ोस से भी पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज