लाइव टीवी
Elec-widget

BJP में कलह: पार्टी कार्यकर्ताओं ने सांसद के खिलाफ लगाए नारे, मनमानी का आरोप

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: November 12, 2019, 11:53 AM IST
BJP में कलह: पार्टी कार्यकर्ताओं ने सांसद के खिलाफ लगाए नारे, मनमानी का आरोप
र्ग में मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति का विवाद अभी थमा नहीं है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) बीजेपी (BJP) में अंतरकलह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) बीजेपी (BJP) में अंतरकलह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. दुर्ग (Durg) में मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति का विवाद अभी थमा नहीं है. इसी बीच जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) जिले में भी नेता और कार्यकर्ताओं में आपसी विवाद का मामला सामने आया है. जांजगीर में बीजेपी सांसद (BJP MP) के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने संगठन चुनाव में मनमानी करने का आरोप लगाया और जमकर हंगामा भी किया.

जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) में डभरा नगर पंचायत में बीजेपी (BJP) संगठन का चुनाव बीते 11 नवंबर को हुआ. संगठन चुनाव में मनमानी करने का आरोप बीजेपी ने लगाया. कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के सांसद गुहाराम अजगले (Guharam Ajagale) के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. डभरा मंडल अध्यक्ष चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई. मंडल अध्यक्ष चयन को लेकर कार्यकर्ताओं के ​बीख् झूमा झटकी और गाली गलौज भी हुई. घासीराम अग्रवाल को मंडल अध्यक्ष बनाए जाने का विरोध बीजेपी के कार्यकर्ता कर रहे हैं.

दुर्ग में भी विवाद
बता दें कि हाल ही में दुर्ग में मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति किए जाने को लेकर विवाद हुआ. एक राष्ट्रीय स्तर के नेता पर मनमानी करने का आरोप लगाया. इसके बाद मामले की​ शिकायत बड़े नेताओं से भी की गई. दुर्ग बीजेपी में इसको लेकर काफी घमासान भी मचा हुआ है. इसके बाद अब जांजगीर जिले से इसी तरह की मनमानी करने का आरोप लगाया गया है. कार्यकर्ताओं में इसको लेकर अंसतोष भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल ने कार्तिक पूर्णिमा पर लगाई आस्था की डुबकी, की ये प्रार्थना 

वाट्सएप से जासूसी मामले की होगी जांच, एक महीने में रिपोर्ट सौंपेगी कमेटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...