जांजगीर: दहेज प्रताड़ना के पांच आरोपी गिरफ्तार, 6 महीने से थे फरार
Janjgir News in Hindi

जांजगीर: दहेज प्रताड़ना के पांच आरोपी गिरफ्तार, 6 महीने से थे फरार
न्यूज18 हिंदी

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले की सक्ती पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के पांच आरोपियों को गिरफ्तार ​किया है. कोर्ट ने आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले की सक्ती पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के पांच आरोपियों को गिरफ्तार ​किया है. कोर्ट ने आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आरोपियों में महिला का पति, सास-ससुर, देवर और चाचा ससुर शामिल हैं.

यह है मामला
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सक्ती निवासी हेमलता की शादी दो साल पहले पोरथा के नरेन्द्र राठौर से हुई थी. शादी के बाद कुछ महीने तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन बाद में पति नरेन्द्र राठौर, ससुर शीतल प्रशाद राठौर, सास अमरीका बाई, देवर राजेन्द्र राठौर और चाचा ससुर राज कुमार राठौर ने हेमलता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. ससुराल पक्ष के लोग कम दहेज लाने की बात पर हेमलता को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ ही उससे मारपीट भी करते थे.

6 महीने से फरार थे आरोपी
ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर हेमलता ने 30 नवंबर 2016 को सक्ती थाने में दहेज प्रताड़ना की शिकायत करते हुए प्रकरण दर्ज कराया था. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे थे. सक्ती पुलिस ने मुख​बिर की सूचना पर मंगलवार को सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading