Home /News /chhattisgarh /

girl was kidnapped and taken to raigarh raped in rented house crime news cgnt

नाबालिग लड़की का अपहरण कर पड़ोसी जिले ले गया, वहां किराए के मकान में रख किया रेप

जांजगीर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जांजगीर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में एक युवक को नाबालिग के अपहरण और उससे रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी नाबालिग लड़की को अपहरण कर पड़ोसी जिले रायगढ़ ले गया था. वहां एक किराया का कमरा लेकर उसे रखा था. इस दौरान उसने लड़की से रेप किया.

अधिक पढ़ें ...

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के अड़भार चौकी क्षेत्र में नाबालिग के अपहरण और रेप का मामला सामने आया है. नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने अड़भार चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद आरोपी की तलाश की गई. मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी पड़ोसी जिले में छिपा है. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. नाबालिग को भी उसके कब्जे से बरामद किया गया है. नाबालिग को आरोपी एक किराये के कमरे में रखा था.

जांजगीर पुलिस से बीते 13 जून को लिखित शिकायत की गई थी. परिजनों ने बताया था कि उनकी नाबालिग पुत्री को पीयूष चंद्रा नामक युवक द्वारा बहलाफुसला कर  अपहरण कर लिया गया है. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर अड़भार चौकी में अपराध दर्ज कर लिया था. इसके बाद नाबालिग की तलाश की जा रही थी. नाबालिग का पता लगाने के लिए मुखबिर भी लगाए गए थे. इसी दौरान पुलिस को अपने मुखबिर के माध्यम से पता चला कि आरोपी पीयूष चंद्रा नाबालिग को अपहरण कर रायगढ़ जिले में ले गया है.

रायगढ़ भेजी गई टीम
आरोपी पीयूष चंद्रा को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम रवाना किया और घेराबंदी की गई. आरोपी  पीयूष चंद्रा के कब्जे से नाबालिग को बरामद कर उसका कथन लिया गया. पुलिस का दावा है कि नाबालिग ने अपने बयान में बताया कि पीयूष चंद्रा ने उसे शादी करने के नाम पर बहला फुसला कर रखा हुआ था. शादी करने के नाम पर उससे शारीरिक संबन्ध भी बनाया है. जांजगीर के उप पुलिस अधीक्षक निकोलस खलखो ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के कथन पर पुलिस ने आरोपी पीयूष चंद्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 366 और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. बीते शुक्रवार को उसे न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल कर दिया गया है. मामले में पुलिस अन्य गवाहों से भी पूछताछ कर रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर