Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    दूल्हे की गाड़ी ने बारातियों को रौंदा, ड्राइवर फरार

    हादसे में घायल हुए 25 बाराती, 11 गंभीर रूप से घायल.
    हादसे में घायल हुए 25 बाराती, 11 गंभीर रूप से घायल.

    ड्राइवर ने लापरवाही से ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर, अनियंत्रित गाड़ी की चपेट में आए 25 बाराती.

    • Share this:
    छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र में ग्राम चोरतेली में दूल्हे की गाड़ी ने बारातियों को रौंद दिया. इस हादसे में 25 बाराती घायल हो गए. जिसमें से 10 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी घायल बारातियों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल बारातियों को रायगढ़ के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. हादसे का ये वीडियो सोशल में मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    घटना शनिवार 10 फरवरी की है. जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र के चोरतेली गांव के राधे चन्द्रा के पुत्र मिलन चन्द्रा का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था. वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बारातियों के पीछे स्कॉर्पियो गाड़ी ( CG 11 8577) में दूल्हा और कुछ बच्चे सवार थे.

    डीजे की धुन पर मस्त होकर सभी बाराती नाच रहे थे, इसी दौरान दूल्हा को ले जा रहे स्कॉर्पियो के ड्राइवर की लापरवाही से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया. गाड़ी अनियंत्रित हो कर दूल्हे के आगे-आगे चल रहे बारातियों की भीड़ में जा घुसी.



    हड़बड़ी में ड्राइवर ने रिवर्स लिया, तो उसकी चपेट में भी पीछे मौजूद बाराती आ गए, और इस हादसे से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. हादसे में 25 लोग घायल हो गए. जिसमें से 10 लोगों की हालत नाज़ुक बनी हुई थी.
    गंभीर रूप से घायल बारातियों को उपचार लिए जिला अस्पताल रायगढ़ रेफर किया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. डभरा पुलिस ने इस मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज