दूल्हे की गाड़ी ने बारातियों को रौंदा, ड्राइवर फरार

ड्राइवर ने लापरवाही से ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर, अनियंत्रित गाड़ी की चपेट में आए 25 बाराती.

Rohit Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 13, 2018, 7:14 AM IST
दूल्हे की गाड़ी ने बारातियों को रौंदा, ड्राइवर फरार
हादसे में घायल हुए 25 बाराती, 11 गंभीर रूप से घायल.
Rohit Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 13, 2018, 7:14 AM IST
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र में ग्राम चोरतेली में दूल्हे की गाड़ी ने बारातियों को रौंद दिया. इस हादसे में 25 बाराती घायल हो गए. जिसमें से 10 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी घायल बारातियों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल बारातियों को रायगढ़ के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. हादसे का ये वीडियो सोशल में मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना शनिवार 10 फरवरी की है. जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र के चोरतेली गांव के राधे चन्द्रा के पुत्र मिलन चन्द्रा का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था. वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बारातियों के पीछे स्कॉर्पियो गाड़ी ( CG 11 8577) में दूल्हा और कुछ बच्चे सवार थे.

डीजे की धुन पर मस्त होकर सभी बाराती नाच रहे थे, इसी दौरान दूल्हा को ले जा रहे स्कॉर्पियो के ड्राइवर की लापरवाही से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया. गाड़ी अनियंत्रित हो कर दूल्हे के आगे-आगे चल रहे बारातियों की भीड़ में जा घुसी.

हड़बड़ी में ड्राइवर ने रिवर्स लिया, तो उसकी चपेट में भी पीछे मौजूद बाराती आ गए, और इस हादसे से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. हादसे में 25 लोग घायल हो गए. जिसमें से 10 लोगों की हालत नाज़ुक बनी हुई थी.

गंभीर रूप से घायल बारातियों को उपचार लिए जिला अस्पताल रायगढ़ रेफर किया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. डभरा पुलिस ने इस मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Chhattisgarh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर