राम का भजन सुन मंच पर ही थिरकने लगे CM भूपेश बघेल, मंत्री अमरजीत ने भी दिया साथ
Janjgir News in Hindi

राम का भजन सुन मंच पर ही थिरकने लगे CM भूपेश बघेल, मंत्री अमरजीत ने भी दिया साथ
रामनामी कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) का एक वीडियो (Video) सामने आया है.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) का एक वीडियो (Video) सामने आया है. इस वीडियो में सीएम बघेल एक मंच पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो जांजगीर जिले के मालखरौदा के ग्राम पिकरीपार का है. यहां एक दिवसीय प्रवास पर सीएम बघेल पहुंचे थे. अखिल भारतीय रामनामी (Ramnami) समाज द्वारा 3 दिवसीय रामनामी भजन मेला का आयोजन जांजगीर (Janjgir) में किया गया है. इसके शुभारंभ कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) बीते 6 जनवरी को शामिल हुए. इसी कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल मंच पर थिरकते नजर आए.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर परंपरागत तरीके से रामनामी समाज के लोगो का झंडा लगाया. इसके बाद सीएम भूपेश मंच पर पहुंचे, जहां रामनामी समाज के लोगो ने सीएम के सामने रामनाम का भजन प्रस्तुत किया. भजन सुनकर सीएम भूपेश बघेल भी मंत्रमुग्ध हो गए और रामनामी समाज के लोगों के साथ हाथ में घुंगरू पकड़कर मंच पर ही थिरकने लगे. मंच पर उनके साथ मौजूद संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने भी साथ दिया.

केन्द्र सरकार पर साधा निशाना
सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा में केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने नागरिकता संसोधन कानून (CAA) को लोगों को परेशान करने वाला कानून बताया. सीएम बघेल ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि हम किसानों का चावल खरीदना चाहते हैं तो उसे केंद्र सरकार रोकती है. किसानों को बोनस देना चाहते हैं तो रोकती है. लोगों को तो रोजगार दे नहीं पा रहे हैं. हम यहां एथनाल प्लान्ट लगना चाह रहे हैं तो उसे मंजूरी नहीं दे रहे हैं.




ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव: यहां मां और बेटी के बीच ही चुनावी दंगल, किसको मिलेगी जीत? 

CAA बवाल: 'गांधी-नेहरू के सपनों को पूरा कर रही है मोदी सरकार, फिर विरोध क्यों?' 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading