तेज रफ्तार हाइवा ने बारातियों से भरी स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, 6 घायल
Janjgir News in Hindi

तेज रफ्तार हाइवा ने बारातियों से भरी स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, 6 घायल
तेज रफ्तार हाइवा ने बारातियों से भरी स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, 6 घायल

तेज रफ्तार हाइवा ने जैजैपुर के ग्राम हरदी से आई हुई बारातियों से भरी स्कॉर्पियो वाहन को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार ड्राइवर समेत करीब आधा दर्जन बाराती घायल हो गए.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में एक तेज रफ्तार हाइवा ने जैजैपुर के ग्राम हरदी से आई हुई बारातियों से भरी स्कॉर्पियो वाहन को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार ड्राइवर समेत करीब आधा दर्जन बाराती घायल हो गए. मालखरौदा थाना क्षेत्र के छोटे सीपत के पास की है. वहीं इस घटना के बाद मौके पर चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. इस बीच प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल इस घटना की सूचना संजीवनी एंबुलेंस 108 और नजदीकी थाना मालखरौदा को दे दी.

इस हादसे के बाद फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए संजीवनी 108 की मदद से मालखरौदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक बाराती शंकर और स्कॉर्पियो चालक बाबूलाल की हालत बेहद गंभीर होने के कारण उन्हें प्राथमिक इलाज देने के बाद मालखरौदा हॉस्पिटल से रायगढ़ रेफर कर दिया गया है.

बाकी सभी घायलों का इलाज मालखरौदा हॉस्पिटल में ही चल रहा है. बहरहाल, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन को जब्त कर लिया है. साथ ही हादसे के बाद मौके पर हाइवा छोड़कर फरार हुए चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.



बहरहाल, बारिश के कारण रात के अंधेरे में हादसों का सिलसिला एक बार फिर बढ़ गया है.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज