रेत परिवहन कर रहे हाइवा ने XUV को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन गंभीर घायल

तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है.

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: July 9, 2019, 11:11 AM IST
रेत परिवहन कर रहे हाइवा ने XUV को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन गंभीर घायल
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के शिवरीनारायण क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है.
Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: July 9, 2019, 11:11 AM IST
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के शिवरीनारायण क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. रेत परिवहन कर रहे हाइवा ने एक्सयूवी कार को टक्कर मार दी. इस टक्कर में एक्सयूवी सवार तीन लोग जख्मी हो गए हैं. घटना के बाद डायल 112 की मदद से घायलों को इलाज के लिए भेजा गया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार में फंसे एक व्यक्ति को मृत समझकर डायल 112 ने मौके पर छोड़ दिया था. इसके बाद वहां पहुंची पुलिस की अन्य टीम ने कार में फंसे व्यक्ति को जिंदा पाया और इलाज के लिए भेजा.इसे बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर के सिम्स अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है. शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के लोहार्सी में घटना के बाद पुलिस जांच कर रही है.

अंबिकापुर में दर्दनाक हादसा
सरगुजा के अंबिकापुर में सोमवार की देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. रात करीब साढ़े दस बजे बस से ओव्हरटेक कर आगे बढ़े बाइक सवार को तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने पीछे से ज़बर्दस्त ठोकर मारा, जिससे मौक़े पर ही बाइक पर सवार तीन की मौत हो गई. अनियंत्रित ट्रक ने बस को भी क्षतिग्रस्त किया. हादसा इतना भयावह था कि बाइक चला रहे युवक का शरीर दो भागों में कट कर अलग हो गया.

ये भी पढ़ें: 

जशपुर में दंतैल हाथी का आतंक, हमला कर महिला को किया घायल 

पुलिस कस्टडी में मौत को बीजेपी ने बताया हत्या, जांच रिपोर्ट में खड़े किए कई सवाल 
First published: July 9, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...