जांजगीर क्राइम ब्रांच की टीम ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया

Rohit Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 7:32 PM IST
जांजगीर क्राइम ब्रांच की टीम ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया
चोरी की बाइकों के साथ चोर.
Rohit Shukla | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 7:32 PM IST
छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले की क्राइम ब्रांच की टीम ने एक बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चोरी की आठ बाइकों के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एक प्रेस वार्ता कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज चंद्रा ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से बाइक चोरी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को चोरी की आठ बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल, जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस अधीक्षक को बाइक चोरी होने की शिकायत मिल रही थी. बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते पुलिस अधीक्षक ने जिले की क्राइम ब्रांच को बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में लगा रखा था.

बाइक चोरों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने जिले में अपने मुखबिर फैला रखे थे. टीम को अपने मुखबिर के माध्यम से पता चला कि जैजैपुर के रहने वाला संजू गिरी चोरी की मोटरसाइकिल रखा हुआ है और बेचने की फिराक में घूम रहा है. क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी से खरीदार बनकर मिली और चोरी की बाइक के साथ उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपी संजू गिरी को हिरासत में लेकर क्राइम ब्रांच की टीम ने पूछताछ की. पूछताछ में गिरोह के बाकी चार सदस्यों और चोरी हुई अन्य बाइकों का खुलासा हुआ. क्राइम ब्रांच की टीम ने बाइक चोरी करने वाले सभी पांचों आरोपियों को व चोरी की आठ बाइकों जब्त कर लिया है और पकड़े गए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

 

 
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर