जांजगीर: ज्यादा कीमत पर बेचा मास्क और सैनिटाइजर, मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

जांजगीर: ज्यादा कीमत पर बेचा मास्क और सैनिटाइजर, मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार
पुलिस की टीम ने मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

शिकायत मिला रही थी कि मास्क और सैनिटाइजर नहीं मिला रहा है. जो मेडिकल स्टोर्स वालों ने रखा है वह दोगुने से भी ज्यादा कीमतों में बेच रहे हैं.

  • Share this:
जांजगीर-चांपा. कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण को लेकर पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है. लोगों को कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है. लोगों को घरों से बाहर मास्क लगाने और सफाई के लिए बार-बार हाथ धोते रहने की अपील की जा रही है. कई समाज सेवी अपने घरों में मास्क बना कर जरूरतमंदों को मुफ़्त में बांट रहे हैं. चौक-चौराहे और गली मोहल्लों पर हाथ धोने के लिए पानी और सैनिटाइजर रखे जा रहे है, लेकिन जांजगीर थाना क्षेत्र के नैला स्टेशन रोड स्थित छत्तीसगढ़ मेडिकल स्टोर के संचालक हरीश शितलानी द्वारा अपने मेडिकल स्टोर में मास्क और सैनिटाइजर को निर्धारित कीमत से अधिक कीमतों पर बेच रहा था.

इस मेडिकल स्टोर की शिकायत लगातार जिला प्रशासन को मिल रही थी. इस मामले में जब जांजगीर एसडीएम मेनका प्रधान से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि शहर में लोगों से लगातार शिकायत मिला रही थी कि मास्क और सैनिटाइजर नहीं मिला रहा है. जो मेडिकल स्टोर्स वालों ने रखा है वह दोगुने से भी ज्यादा कीमतों में बेच रहे हैं.

मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार



जांजगीर एसडीएम मेनका प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया कि लोगों से लगातार मिल रही शिकायत पर जिला प्रशासन द्वारा जांजगीर तहसीलदार प्रकाश साहू और पुलिस कि टीम गठित की गई. टीम ने लोगों को ग्राहक बनाकर छत्तीसगढ़ मेडिकल स्टोर मास्क खरीदने भेजा. तब पुलिस को पता चला कि मेडिकल स्टोर का संचालक हरीश सीतलानी साढ़े आठ रुपये का मास्क तीस रुपये में बेच रहा था. साथ ही सैनिटाइजर को भी निर्धारित कीमत से अधिक कीमतों पर बेचा रहा था. कार्रवाई करते हुए मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है. मेडिकल स्टोर के संचालक हरीश सीतलानी को पुलिस ने हिरासत में लेकर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया. जंहा से उसे जेल भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

भतीजे ने की चाचा की हत्या, सोचा मिलेगा लॉकडाउन का फायदा, मगर हुआ ऐसा... 

COVID-19: रायपुर का शास्त्री मार्केट पूरी तरह बंद, बैरिकेटिंग कर पुलिस ने चिपकाया नोटिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading