Home /News /chhattisgarh /

minor girl raped several times on the pretext of marriage accused arrested from west bengal cgnt

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की को ले गया पश्चिम बंगाल, वहां कई बार किया रेप

छत्तीसगढ़ की जांजगीर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की जांजगीर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले की पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को पंश्चिम बंगाल के मोदिनपुर जिले से बरामद किया है. शादी का प्रलोभन देकर लड़की को एक युवक वहां ले गया था. आरोपी युवक ने कई बार लड़की से रेप किया. लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

अधिक पढ़ें ...

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की के गायब होने की शिकायत दर्ज की गई थी. लड़की के पिता ने 30 दिसंबर 2021 को अकलतरा थाने में लिखित शिकायत की. पिता ने बताया था कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को कोई अज्ञात युवक अपहरण कर ले गया है. प्रार्थी की रिपोर्ट पर अकलतरा पुलिस ने धारा 363 का अपराध दर्ज कर लिया था और मामले की विवेचना कर रही थी. नाबालिग का पता लगाने के लिए अकलतरा पुलिस टीम ने मुखबिर भी लगा रखे थे.

जांच के दौरान अकलतरा पुलिस टीम को अपने मुखबिर से जानकारी मिला कि अपहरण हुई नाबालिग बालिका को बंगाल ले जाया गया है. पुलिस को पता चला कि चिरंजीत ढोलाई नामक युवक शादी करने का झांसा देकर नाबालिग को पश्चिम बंगाल के जिला मेदनीपुर के ग्राम नोना घोसपुर लेकर गया हुआ है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अकलतरा पुलिस टीम ने जांजगीर पुलिस ने अलग टीम गठित की. नाबालिग बालिका की बरामदगी व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम को पश्चिम बंगाल भेजा गया. पश्चिम बंगाल पहुंची टीम ने वहां सीडब्ल्यूसी के सहयोग से नाबालिग को बरामद किया. इसके साथ ही आरोपी चिरंजीत ढोलाई को गिरफ्तार कर जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा थाना लाया गया है.

लड़की ने युवक के खिलाफ दिया बयान
पुलिस के मुताबिक आरोपी चिरंजीत ढोलाई के कब्जे से बरामद बालिका का जब कथन लिया गया तो उसने कई खुलासे किए. लड़की ने अकलतरा पुलिस टीम को बताया कि आरोपी चिरंजीत उसे शादी करने का प्रलोभन देकर अपने साथ पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर जिले के ग्राम नोना घोसपुर ले गया था. वहां उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया है. नाबालिग के बयान व कथन के बाद अकलतरा पुलिस ने, आरोपी चिरंजीत के खिलाफ धारा 366 (शादी का प्रलोभन देकर अपहरण) का 376 (दुष्कर्म) भादवि 4-6 पास्को एक्ट की धारा भी जोड़ा गया है. आरोपी चिरंजीत ढोलाई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर