रंजिश में लोहे की रॉड से हमला कर युवक की हत्‍या
Janjgir News in Hindi

रंजिश में लोहे की रॉड से हमला कर युवक की हत्‍या
घटना स्‍थल पर पंचनामा बनाती पुलिस.

छत्‍तीसगढ़ में जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम जगमहंत में पुरानी रंजिश को लेकर साेमवार की रात को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ में जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम जगमहंत में पुरानी रंजिश को लेकर साेमवार की रात को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

दरअसल ग्राम जगमहंत के रहने वाले अमृतलाल सूर्यवंशी का गांव के ही रहने वाले संजय सूर्यवंशी से किसी बात को लेकर दो सालों से विवाद चल रहा था. सोमवार रात को ये दोनों गांव में एक ही जगह बैठे हुए थे.

इस बीच पुराने विवाद को लेकर इन दोनों में फिर कहा-सुनी हो गई. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि संजय सूर्यवंशी ने अमृतलाल सूर्यवंशी पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. लोहे की रॉड के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण अमृतलाल की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद संजय  मौके से फरार हो गया.



ग्रामीणों ने जब अमृतलाल की खून से सनी लाश सड़क पर पड़ी देखी तो इसकी सूचना नवागढ़ थाना में की. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया. पोस्‍टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस द्वारा आरोपी संजय पर हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज