Home /News /chhattisgarh /

neighbor brutally kills woman after rape injury found on sensitive organs murder case cgnt

पड़ोसी ने बेरहमी से रेप के बाद की महिला की हत्या, संवेदनशील अंगों पर मिले चोट के कई निशान

छत्तीसगढ़ की जांजगीर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की जांजगीर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एक महिला से दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को पकड़ने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि महिला का पड़ोसी ही आरोपी है. पुलिस ने पड़ोसी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले का है.

अधिक पढ़ें ...

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. घर में घुसकर महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस का दावा है कि 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने बेरहमी से दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम दिया. हत्या का आरोपी महिला का पड़ोसी ही है, जो आदतन अपराधी बताया जा रहा है. सोमवार को पुलिस ने मामले में खुलासा किया है.

जांजगीर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अकलतरा थाना क्षेत्र के पोड़ीभाटा गांव में महिला का शव घर में पड़ा मिला था. बीते 3 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के एक घर में महिला की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो हैरान करने वाले तथ्य सामने आए. महिला की हत्या गला दबाकर की गई थी. हत्या से पहले महिला के साथ बेरहमी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. महिला के संवेदनशील अंगों पर भी चोंट के निशान मिले थे. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. संदिग्धों से पूछताछ की गई.

जांच में आरोपी पर हुआ शक
पुलिस जांच में पता चला कि महिला का पड़ोसी सूरज भोई आदतन अपराधी है. वो घटना से पहले महिला के घर के आस-पास देखा गया था. इसपर पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसपर सूरज ने अपना जुर्म कबूल किया. सोमवार को मामले में प्रेस कॉंफ्रेंस लेकर जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि आरोपी ने जुर्म करना स्वीकार किया है. 2 जून की रात में आरोपी महिला के घर के पास से गुजरा तो उसे पता चला कि महिला घर में अकेली है. इसके बाद आरोपी महिला के घर में घुस गया और उससे जबरदस्ती करने लगा. विरोध करने पर आरोपी ने पास में रखे तवा से महिला के संवेदनशील अंगों पर वार किया. फिर दुष्कर्म के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर