Home /News /chhattisgarh /

पड़ोसी ने चुपके से युवती का बनाया अश्लील वीडियो, Facebook-वाट्सएप पर किया वायरल

पड़ोसी ने चुपके से युवती का बनाया अश्लील वीडियो, Facebook-वाट्सएप पर किया वायरल

छत्तीसगढ़ की जांजगीर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की जांजगीर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में युवती का अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक पड़ोसी युवक ने युवती का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया. युवती की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आरोपी ने धोखे से युवती का अश्लील वीडियो और फोटो रिकॉर्ड किया था.

अधिक पढ़ें ...

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर अपनी पड़ोसी युवती का अश्लील फोटो और वीडियो बनाने और उसे वायरल करने का आरोप है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. मामले में जांच के बाद आरोपी युवक दुर्गेश्वर रात्रे को गिरफ्तार किया गया है. जांजगीर-चांपा जिले की अड़भार चौकी पुलिस ने युवक पर कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी होने के नाते आरोपी का युवती के घर आना-जाना था. इसी दौरान एक दिन मौका पाकर उसने युवती की अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद युवती को उसने परेशान करना शुरू कर दिया.

जांजगीर-चांपा जिले का अड़भार चौकी क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने 24 अगस्त 2021 को चौकी  पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. उनके गांव में रहने वाला आरोपी दुर्गेश रात्रे उसका अश्लील फोटो वीडियो बना लिया है और उसके द्वारा उसे सोशल मीडिया फेसबुक व्हाट्सएप पर वायरल किया जा रहा है. पीड़िता की शिकायत पर अड़भार चौकी में मामला पंजीबद्ध कर लिया था, लेकिन आरोपी को चौकी में रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिल गई थी, और वह फरार हो गया था. आरोपी की तलाश करने के लिए पुलिस ने मुखबिर लगाया था.

इसके बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी दुर्गेश रात्रे अपने मित्र व रिश्तेदारों के यहां आना-जाना कर रहा है. पुलिस को आरोपी के ठिकाने का पता चला. मुखबीर के बताए ठिकाने पर दबिश देकर  पुलिस ने आरोपी दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने लड़की को परेशान करने की नियत से अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए थे और फोटो भी खींची थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Tags: Crime News, Viral video news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर