बलौदा के 40 गांवों में पिछले 4 दिनों से बिजली सप्लाई बंद
Janjgir News in Hindi

बलौदा के 40 गांवों में पिछले 4 दिनों से बिजली सप्लाई बंद
demo pic

ग्रामीण इलाकों में आए आंधी-तूफान के बाद अभी तक जनजीवन सामान्य नहीं हुआ है.

  • Share this:
जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा तहसील क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में चार दिनों बाद भी बिजली सप्लाई शुरू नहीं हो पाई है. चार दिनों से अंधेरे में ग्रामीण रात काटने को मजबूर है. शिकायतों के बाद भी विभाग ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

बता दें कि 29 अप्रैल की शाम को अचानक आए आंधी और बारिश ने बलौदा नगर सहित आस-पास के 40 ग्रामीण क्षेत्रों में जन जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. ग्रामीण इलाकों में आए आंधी-तूफान के बाद अभी तक जनजीवन सामान्य नहीं हुआ है.

चार दिन से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी बलौदा के आस-पास के 40 गांवों में बिजली सप्लाई शुरू नहीं हो सकी. नगर के दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ है. तूफान के बाद व्यवसायी दिनभर दुकानों की मरम्मत कर रहे है.



अचानक आए आंधी-तूफान में सबसे बड़ी परेशानी बिजली गुल होने के कारण हो रही है. बलौदा सहित आस-पास के ग्रामीण इलाकों में बिजली के खंभे टूट कर जमीन पर गिरे पड़े हुए है. जिससे 29 अप्रैल की शाम से ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली गुल है. लोगों को पीने के पानी के लिए भी भटकना पड़ रहा है.
पूरे मामले में बिजली विभाग के अधिकारी का कहना है कि 50 कर्मचारी मेंटेनेंस में लगे हुए है. बिजली सप्लाई शुरू करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही विद्युत व्यवस्था बहाल कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading