बलौदा-बिलासपुर मार्ग पर दो वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत, घंटों लगा रहा जाम
Janjgir News in Hindi

बलौदा-बिलासपुर मार्ग पर दो वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत, घंटों लगा रहा जाम
घंटों तक बलौदा-बिलासपुर मार्ग पर लगा रहा जाम

जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) जिले के बलौदा-बिलासपुर मार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार ट्रेलर (ट्रक) और माजदा वाहन में आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई है.

  • Share this:
जांजगीर चांपा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) जिले के बलौदा थाना क्षेत्र में बलौदा-बिलासपुर मार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार ट्रेलर (ट्रक) और माजदा वाहन में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि माजदा वाहन के चालक की मौके पर ही मौत हो गई. उसका शव काफी देर कर अंदर ही फंसा रहा, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. वहीं हादसे के बाद ट्रेलर का चालक मौके से तुरंत फरार हो गया. दोनों ही वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे चालक अनियंत्रित होकर एक-दूसरे में जा भिड़े. टक्कर इतनी जबरदस्त थी वाहनों के परखच्चे तक उड़ गए हैं.

घंटों तक बलौदा-बिलासपुर मार्ग पर लगा रहा जाम

इधर, इस घटना के बाद बलौदा-बिलासपुर मार्ग के दोनों तरफ घंटों तक जाम लग रहा, जिससे आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना बलौदा पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को वाहन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें:- निकाय चुनाव में पार्षद की जीत का जश्न मनाने गई नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार
ये भी पढ़ें:- CM भूपेश ने जीएसटी को बताया फेल, उपराष्ट्रपति नायडू ने कहा- GST ज्यादा सफल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading